27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रितिक-सुजैन के नक्‍शेकदम पर अरबाज-मलाइका, गोवा में दिखे साथ, देखें तस्‍वीरें

अभिनेता रितिक रोशन और सुजैन खान ने भले ही तलाक ले लिया हो लेकिन दोनों के रिश्‍तों में कड़वाहट नहीं आई है. दोनों अपने बच्‍चों के साथ दुबई में छुट्टियां मना रहे हैं. अब रितिक-सुजैन की तरह अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा पार्टी करते एकसाथ कैमरे में कैद हुए हैं. अरबाज और मलाइका ने नवंबर […]

अभिनेता रितिक रोशन और सुजैन खान ने भले ही तलाक ले लिया हो लेकिन दोनों के रिश्‍तों में कड़वाहट नहीं आई है. दोनों अपने बच्‍चों के साथ दुबई में छुट्टियां मना रहे हैं. अब रितिक-सुजैन की तरह अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा पार्टी करते एकसाथ कैमरे में कैद हुए हैं.

अरबाज और मलाइका ने नवंबर में तलाक की अर्जी दाखिल की थी. इस साल की शुरुआत से ही दोनों के अलग होने की खबरें आ रही थीं. वहीं दोनों गोवा में पार्टी इंज्‍वॉय कर रहे हैं. मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा ने सोशल मीडिया इंस्‍टग्राम पर कुछ तस्‍वीरें शेयर की है. जिसमें अरबाज और मलाइका भी नजर आ रहे हैं.

इसी साल करवा चौथ के दिन भी अरबाज और मलाइका को परिवार के सदस्‍यों के साथ बांद्रा के एक रेस्‍टोरेंट में डिनर करते देखा गया था. मलाइका के साथ उनकी बहन अमृता अरोड़ा भी मौजूद थीं. लेकिन डिनर के बाद अरबाज-मलाइका अपनी-अपनी गाडियों से निकल गये थे.

अरबाज ने अपने एक बयान में अलग होने की पुष्टि करते हुए कहा था,’ आज की तारीख में हमदोनों एकसाथ नहीं हैं. हम अलग हो चुके हैं और अभी बस इतना ही है.’ दोनों के अलग होने का कोई ठोस कारण तो सामने नहीं आया है लेकिन हाल ही में मलाइका ने भी इस बात को माना था दोनों एकदूसरे से अलग हो रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें