23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नील नितिन मुकेश ने कर ली सगाई, जल्द करेंगे शादी

मुंबई : अभिनेता नील नितिन मुकेश बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. जी हां उन्होंने दशहरा के शुभ अवसर पर मुंबई की रहनेवाली रुक्मिणी सहाय से सगाई कर ली है. दोनों लंबे अरसे से एक दूसरे को जानते हैं. नील ने सगाई में बेहद करीबी लोगों को आमंत्रित किया था. नील ने […]

मुंबई : अभिनेता नील नितिन मुकेश बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. जी हां उन्होंने दशहरा के शुभ अवसर पर मुंबई की रहनेवाली रुक्मिणी सहाय से सगाई कर ली है. दोनों लंबे अरसे से एक दूसरे को जानते हैं. नील ने सगाई में बेहद करीबी लोगों को आमंत्रित किया था.

नील ने सगाई के लिए जूहू स्थित एक फाइव स्टार होटल को चुना. नील ने शादी का फैसला अपने घर वालों पर छोड़ दिया था. रुक्मिणी उनके परिवार की पसंद है. नील अरेंज मैरेज करना चाहते थे. रुक्मिणी के परिवार वाले से नील के परिवार वालों की पुरानी पहचान है. इसलिए दोनों परिवार ने मिलकर इस शादी का फैसला लिया.

खबर है कि अगले साल की शुरुआत में ही दोनों परिणय सूत्र में बंध जाएंगे. नील मशहूर गायक मुकेश के पोते हैं. रुक्मिणी एविएशन इंडस्ट्री से जुड़ी हैं. सगाई की कुछ तसवीरें भी सामने आयी है जिसमें नील ने लाल और काले रंग की शेरवानी पहनी है और रुक्मिणी पिंक और ब्लू कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

सगाई के मौके पर उनका पूरा परिवार बेहद खुश नजर आ रहा था. नील ने इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कहा, रुमकी उनके लिए परफेक्ट चॉइस हैं, वह उनकी परंपराओं और आदर्शों को अच्छी तरह से समझती हैं और अपनी सादगी और पालन-पोषण से मुकेश फैमिली का दिल जीत चुकी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें