29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तस्‍वीरों में देखें शाहरुख-अनुष्‍का का बालकनी रोमांस, ‘द रिंग” में फिर होंगे एकसाथ

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा फिर एकसाथ नजर आनेवाले हैं. दोनों इनदिनों आगामी फिल्‍म ‘द रिंग’ की शूटिंग कर रहे हैं. दोनो यूरोप के अलग-अलग लोकेशंस पर शूटिंग कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही अनुष्‍का ने एक वीडियो भी शेयर किया था. खबरों के अनुसार,’ फिल्‍म की शूटिंग नीदरलैंड के एमस्‍टर्डम में […]

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा फिर एकसाथ नजर आनेवाले हैं. दोनों इनदिनों आगामी फिल्‍म ‘द रिंग’ की शूटिंग कर रहे हैं. दोनो यूरोप के अलग-अलग लोकेशंस पर शूटिंग कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही अनुष्‍का ने एक वीडियो भी शेयर किया था.

खबरों के अनुसार,’ फिल्‍म की शूटिंग नीदरलैंड के एमस्‍टर्डम में पूरी हो चुकी है और आगे की शूटिंग के लिए फिल्‍म की टीम लिसबन रवाना हो सकती है. शूटिंग के दौरान ली गई शाहरुख-अनुष्‍का की कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. कहा जा रहा है कि फिल्‍म में शाहरुख एक टूरिस्‍ट का किरदार निभा रहे हैं.

Undefined
तस्‍वीरों में देखें शाहरुख-अनुष्‍का का बालकनी रोमांस, ‘द रिंग'' में फिर होंगे एकसाथ 3

शाहरुख और अनुष्‍का पहली बार इम्तियाज अली के साथ काम कर रहे हैं. लेकिन शाहरुख-अनुष्‍का की जोड़ी तीसरी बार इस फिल्‍म में दिखेगी. दोनों इससे पहले ‘रब ने बना दी जोड़ी’ और ‘जब तक है जान’ में नजर आ चुकी है. दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था.

Undefined
तस्‍वीरों में देखें शाहरुख-अनुष्‍का का बालकनी रोमांस, ‘द रिंग'' में फिर होंगे एकसाथ 4

इसके अलावा शाहरुख, आलिया भट्ट के साथ आगामी फिल्‍म ‘डियर जिंदगी’ में नजर आनेवाले हैं. वहीं अनुष्‍का करण जौहर की आगामी फिल्‍म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में नजर आनेवाली हैं. यह फिल्‍म इसी दीवाली पर रिलीज होनेवाली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें