28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पाकिस्‍तानी कलाकार आतंकवादी नहीं हैं: सलमान खान

नयी दिल्‍ली: उरी हमले के बाद भारत और पाकिस्‍तान के बीच बढ़ते तनाव के बीच महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने पाक कलाकारों को भारत छोड़कर जाने की धमकी दी थी. इस मामले पर कई बॉलीवुड सितारों की प्रतिक्रियाएं सामने आई थी.. इसी बीच अब अभिनेता सलमान खान का एक बड़ा बयान सामने आया है. उनका […]

नयी दिल्‍ली: उरी हमले के बाद भारत और पाकिस्‍तान के बीच बढ़ते तनाव के बीच महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने पाक कलाकारों को भारत छोड़कर जाने की धमकी दी थी. इस मामले पर कई बॉलीवुड सितारों की प्रतिक्रियाएं सामने आई थी.. इसी बीच अब अभिनेता सलमान खान का एक बड़ा बयान सामने आया है. उनका कहना है कि पाकिस्‍तानी कलाकार आतंकवादी नहीं है.

सलमान का कहना है कि आतंकी और कलाकारों में फर्क है. कलाकार आतंकवादी नहीं है. पाक कलाकार वीजा लेकर यहां आते हैं. इससे पहले फिल्‍मकार करण जौहर पाक कलाकारों का समर्थन कर चुके हैं. उन्‍होंने कहा था कि भारत में काम कर रहे पाक कलाकारों पर प्रतिबंध की मांग से आतंकवाद जैसी समस्‍या का हल नहीं होगा. मैं इसका स‍मर्थन नही करता, हमें व्‍यापक तौर पर एकसाथ मिलकर इस समस्‍या का समाधान निकालना चाहिए.

करण जौहर की फिल्‍म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और शाहरुख खान की आगामी फिल्‍म ‘रईस’ का भी विरोध हो रहा है. ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में पाक अभिनेता फवाद खान मुख्‍य भूमिका में हैं वहीं ‘रईस’ में पा‍क अभिनेत्री माहिरा खान हैं. यह उनकी डेब्‍यू फिल्‍म है. वहीं फवाद, माहिरा और अली जफर पाकिस्‍तान लौट गये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें