29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जानें कब रिलीज होगी रणबीर-कैटरीना की ”जग्‍गा जासूस” ?

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और कैटरीना कैफकी मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म ‘जग्‍गा जासूस’ की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है. फिल्‍म अगले साल 7 अप्रैल को रिलीज होगी. दोनों स्‍टार्स के ब्रेकअप के बाद यह उनकी पहली फिल्‍म हैं. फिल्‍म को अनुराग बसु डायरेक्‍ट कर रहे हैं. दोनों के ब्रेकअप की वजह से इस […]

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और कैटरीना कैफकी मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म ‘जग्‍गा जासूस’ की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है. फिल्‍म अगले साल 7 अप्रैल को रिलीज होगी. दोनों स्‍टार्स के ब्रेकअप के बाद यह उनकी पहली फिल्‍म हैं. फिल्‍म को अनुराग बसु डायरेक्‍ट कर रहे हैं.

दोनों के ब्रेकअप की वजह से इस फिल्‍म की शूटिंग को कई बार टालना पड़ा. कुछ दिनों पहले तो ऐसी भी खबरें आई थी कि इस फिल्‍म के एक गाने की शूटिंग दोनों अलग-अलग कर रहे हैं. दोनों ने विदेश में शूटिंग के लिए भी अलग-अलग प्‍लेन से यात्रा की थी.

रणबीर इससे पहले अनुराग के साथ फिल्‍म ‘बर्फी’ में काम कर चुके हैं. फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. यूटीवी मोशन पोस्‍टर्स ने ट्वीट कर फिल्‍म के रिलीज डेट की घोषणा की हैं.

इस फिल्‍म के अलावा रणबीर, करण जौहर की फिल्‍म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में नजर आनेवाले हैं. फिल्‍म में उनके अलावा अनुष्‍का शर्मा और ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन भी मुख्‍य भूमिका में हैं. वहीं कैटरीना आगामी फिल्‍म ‘बार बार देखो’ में अभिनेता सिद्धार्थ मल्‍होत्रा संग रोमांस करती दिखेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें