28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तो कलर्स के ये दो बड़े शो छोड़कर कपिल के शो पहुंचे रितिक रोशन

कॉमेडियन और एक्‍टर कपिल शर्मा भले ही आज कलर्स चैनल पर नही आते लेकिन उनकी लोकप्रियता बरकारार है. कम समय में ही उनके नये शो ‘द कपिल शर्मा शो’ ने दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है. इसीलिये तो अभिनेता रितिक रोशन अपनी आगामी फिल्‍म ‘मोहनजोदड़ो’ के लिए कलर्स के दो-दो शो छोड़ कपिल […]

कॉमेडियन और एक्‍टर कपिल शर्मा भले ही आज कलर्स चैनल पर नही आते लेकिन उनकी लोकप्रियता बरकारार है. कम समय में ही उनके नये शो ‘द कपिल शर्मा शो’ ने दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है. इसीलिये तो अभिनेता रितिक रोशन अपनी आगामी फिल्‍म ‘मोहनजोदड़ो’ के लिए कलर्स के दो-दो शो छोड़ कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे हैं.

हाल ही में रितिक को कलर्स चैनल के शो ‘झलक दिखला जा-9’ और ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ में बुलाया गया था लेकिन उन्‍होंने दोनों ऑफर ठुकरा दिये. वे प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर फिल्‍म में अपनी कोस्‍टार पूजा हेगड़े के साथ शो पर पहुंचे.

कलर्स के शो को छोड़कर कपिल के शो में आनेवाले रितिक पहले अभिनेता नहीं हैं, इससे पहले अक्षय कुमार भी अपनी आगामी फिल्‍म ‘रुस्‍तम’ के लिए कपिल के शो पर आये हैं. कपिल और कृष्‍णा के बीच ठनी है इस बात से तो सब वाकिफ ही हैं.

वहीं स्‍टार्स का कृष्‍णा के शो को छोड़कर कपिल के शो में जाना बताता है कि कपिल के शो के दर्शक ज्‍यादा पसंद कर रहे हैं. इस शो पर आने से कलाकारों को भी फायदा होता है.

वहीं खबरों की मानें तो रितिक ने ‘झलक दिखला जा-9’ में न जाने की वजह कुछ और ही बतलाई है. उनका कहना है कि जब उन्‍हें इस शो में आने के लिए ऑफर किया गया था तो वह अपने बच्‍चों के साथ छुट्टियां मनाने गये थे.

वहीं रितिक और पूजा के स्‍पेशल स्‍वागत के लिए कपिल शार्मा के सेट को ऐतिहासिक थीम पर आधारित बनाया गया है और शो के बाकी कलाकार भी इसी थीम के अनुसार तैयार हुए हैं. ऐतिहासिक पृष्‍ठभूमि पर आधारित फिल्‍म ‘मोहनजोदड़ो’ 15 अगस्‍त को रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें