29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शाहरुख-अनुष्‍का स्‍टारर फिल्‍म में कैमियो कर सकते हैं रणबीर कपूर

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर फिल्‍मकार इम्तियाज अली की आगामी फिल्‍म में कैमियो राल में नजर आ सकते हैं. फिल्‍म में शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा मुख्‍य भूमिका में होंगे. हाल ही में रणबीर ने दो फिल्‍मों की शूटिंग पूरी की है. इम्तियाज की इस फिल्‍म में शाहरुख एक गाईड की भूमिका में नजर आयेंगे वहीं […]

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर फिल्‍मकार इम्तियाज अली की आगामी फिल्‍म में कैमियो राल में नजर आ सकते हैं. फिल्‍म में शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा मुख्‍य भूमिका में होंगे. हाल ही में रणबीर ने दो फिल्‍मों की शूटिंग पूरी की है.

इम्तियाज की इस फिल्‍म में शाहरुख एक गाईड की भूमिका में नजर आयेंगे वहीं अनुश्‍का एक टेरिस्‍ट की भूमिका में होंगी. इस बात से सभी वाकिफ है कि इम्तियाज अली और रणबीर अच्‍छे दोस्‍त हैं. हाल ही में रणबीर इम्तियाज की फिल्‍म ‘तमाशा’ में नजर आये थे. दर्शकों ने उनके किरदार को खासा पसंद किया था.

वहीं इम्तियाज ने फिल्‍म ‘हाईवे’ रणबीर के बिना की थी लेकिन उन्‍होंने फिल्‍म के प्रमोशन के साथ-साथ अपने तरीके से फिल्‍म का प्रमोशन किया था. रणबीर और अनुष्‍का तो पहले भी साथ में काम कर चुके हैं लेकिन शाहरुख के साथ वे पहली बार स्‍क्रीन साझा करेंगे.

रणबीर फिलहाल अनुराग बसू की ‘जग्‍गा जासूस’ और करण जौहर की ‘ए दिल है मुश्किल’ को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. ‘जग्‍गा जासूस’ में वे कैटरीना कैफ और ‘ए दिल है मुश्किल’ में वे अनुष्‍का शर्मा के साथ स्‍क्रीन साझा करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें