27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

…तो इसलिये घर से भाग कर मुंबई आ गये थे उर्मिला के पति मोहसिन, जानें 10 बातें

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री उर्मिला मतोंडकर ने शादी कर ली है. उन्‍होंने अपने से 9 साल छोटे कश्मीरी बिजनेसमैन और मॉडल मोहसिन अख्तर मीर से शादी की है. दोनों की शादी की तसवीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. शादी को बेहद गोपनीय और निजी रखा गया था. इस कारण बॉलीवुड सेलीब्रिटीज इस […]

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री उर्मिला मतोंडकर ने शादी कर ली है. उन्‍होंने अपने से 9 साल छोटे कश्मीरी बिजनेसमैन और मॉडल मोहसिन अख्तर मीर से शादी की है. दोनों की शादी की तसवीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. शादी को बेहद गोपनीय और निजी रखा गया था. इस कारण बॉलीवुड सेलीब्रिटीज इस शादी में नजर नहीं आये. जानें उर्मिला मतोंडकर के ‘प्रिंस चार्मिंग’ मोहसिन के बारे में 10 दिलचस्‍प बातें…

1. मोहसिन हिंदी सिनेमा का भी एक हिस्‍सा हैं. मोहसिन कश्‍मीर की बिजनेस फैमिली से नाता रखते हैं. दूसरे परिवारों की तरह मोहसिन की भी फैमिली चाहती थी कि वो बिजनेस की बागडोर अपने हाथों में लें ले.

2. मोहसिन की फैमिली चाहती थीं कि वो शादी के बंधन में बंध जाये और जिम्‍मेवारी संभाले.

3. मो‍हसिन को अभिनय का शौक था और वे मॉडल बनना चाहते थे. इसलिये वे घर से भागकर मुबंई आ गये. यहां उन्‍होंने बॉलीवुड में भी ट्राई करने के बारे में सोचा.

4. उन्‍होंने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की. उन्‍होंने जानेमाने फैशन डिजायनर मनीष मल्‍होत्रा के कई शो में रैंपवॉक भी किया. अभिनेत्री उर्मिला मतोंडकर मनीष की बेहद करीबी हैं.

5. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की मुलाकात वर्ष 2014 में मनीष की भतीजी की शादी में हुई थी. उर्मिला और मोहसिन दोनों चाहते थे कि मनीष इस शादी में मौजूद रहे क्‍योंकि दोनों को मिलाने में कुछ हद तक मनीष का भीहाथ था.

6. मोहसिन ने फरहान अख्‍तर अभिनीत फिल्‍म ‘लक बाय चांस’ में नजर आये थे. फिल्‍म में उनका छोटा लेकिन दमदार किरदार था. फिल्‍म में उन्‍होंने एक मॉडल का किरदार निभाया था जो फरहान के कंपीटीटर के रुप में नजर आये थे.

7. जे जल्‍द ही फिल्‍म ‘इट्स अ मैन्‍स वर्ल्‍ड’ में लीड रोल निभानेवाले हैं. फिल्‍म वेश्‍यावृत्ति पर आधारित होगी जिसे सौरभा सेनगुप्‍ता ने डायरेक्‍ट किया है. फिल्‍म में मौली गांगूली भी मुख्‍य भूमिका में हैं. इसके अलावा वे ‘मुबंई मस्‍त कलंदर’ में नजर आयेंगे.

8. मोहसिन कपड़ों का व्‍यापार करते हैं वो उर्मिला से 9 साल बड़े हैं.

9. मोहसिन वर्ष 2007 में मिस्टर इंडिया प्रतियोगिता में दूसरे रनर अप रह चुके हैं.

10. मोहसिन जानेमाने संगीतकार ए आर रहमान के म्‍यूजिक वीडियो ‘ताजमहल’ का भी हिस्‍सा रहे हैं.

दोनों को शादी की ढेर सारी बधाई…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें