35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डॉन लतीफ के बेटे ने भेजा शाहरुख समेत 9 लोगों को कानूनी नोटिस

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की आगामी फिल्‍म ‘रईस’ विवादों में फंसती नजर आ रही है. कथित अंडरवर्ल्ड डॉन अब्दुल लतीफ के बेटे मुश्ताक अहमद शेख ने शाहरुख समेत फिल्‍म से जुड़े 9 लोगों को कानूनी नोटिस भेजा है. जिसमें डायरेक्‍टर राहुल ढोलकिया समेत तीन प्रोड्यूसर और अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी भी शामिल है. मुश्ताक अहमद को […]

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की आगामी फिल्‍म ‘रईस’ विवादों में फंसती नजर आ रही है. कथित अंडरवर्ल्ड डॉन अब्दुल लतीफ के बेटे मुश्ताक अहमद शेख ने शाहरुख समेत फिल्‍म से जुड़े 9 लोगों को कानूनी नोटिस भेजा है. जिसमें डायरेक्‍टर राहुल ढोलकिया समेत तीन प्रोड्यूसर और अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी भी शामिल है.

मुश्ताक अहमद को जब इस बात की जानकारी हुई कि फिल्‍म ‘रईस’ उनके पिता के जीवन पर आधारित है तो उन्‍होंने फिल्‍म की राइट्स में हिस्‍सा मांगा है. वहीं फिल्‍म के डायरेक्‍टर्स ने इस बात का दावा किया है कि फिल्‍म डॉन अब्दुल लतीफ की जीवन से जुड़ी नहीं है. शाहरुख फिल्‍म में एक डॉन की भूमिका में नजर आयेंगे.

सूत्रों की मानें तो मुश्ताक अहमद के वकील ने यह नोटिस भेजा है. नोटिस में यह कहा गया है कि इस फिल्‍म में अब्दुल लतीफ की जिदंगी से जुड़ी कहानी को बयां किया गया है. वे एक बिजनेसमैन थे लेकिन फिल्‍म में उनकी छवि खराब कर उन्‍हें एक अंडरवर्ल्‍ड डॉन कर तरह दिखाया गया है. उन्‍होंने यह भी आरोप लगाया है कि फिल्‍म बनाने से पहले उनके परिवार से इजाजत भी नहीं ली गई थी.

इससे पहले भी शाहरुख के ‘असहिष्‍णुता’ वाले बयान से नाराज होकर विश्‍व हिन्‍दू परिवार के सदस्यों ने गुजरात में फिल्‍म की शूटिंग के दौरान हंगामा किया था. उनकी कार को भी भीड़ ने काफी नुकसान पहुंचाया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें