35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सोहेल खान की फिल्म में गोल्‍फ खिलाड़ी का किरदार निभायेंगे नवाजुद्दीन

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अब सोहेल खान की आने वाली फिल्म में मुख्य भूमिका निभायेंगे. इससे पहले नवाजुद्दीन ने सोहेल खान के बडे भाई सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘किक’ में एक खलनायक और ‘बजरंगी भाईजान’ में पत्रकार का किरदार निभाया था. सूत्रों ने बताया, ‘उन्होंने फिल्म के लिए अपनी मंजूरी जता दी है. […]

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अब सोहेल खान की आने वाली फिल्म में मुख्य भूमिका निभायेंगे. इससे पहले नवाजुद्दीन ने सोहेल खान के बडे भाई सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘किक’ में एक खलनायक और ‘बजरंगी भाईजान’ में पत्रकार का किरदार निभाया था.

सूत्रों ने बताया, ‘उन्होंने फिल्म के लिए अपनी मंजूरी जता दी है. फिल्म की स्‍क्रीप्‍ट पर काम किया जा रहा है. वह इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं…लेकिन अभी उनके किरदार के बारे में बात करना जल्दबाजी होगी.’ कहा जा रहा है कि ‘मांझी’ के अभिनेता इस फिल्म में एक गोल्फ खिलाडी का किरदार निभा रहे हैं. हालांकि अभी इस फिल्म का शीर्षक तक नहीं हुआ है.

उल्लेखनीय है कि 41 वर्षीय अभिनेता शाहरख खान की अपराध नाट्य फिल्म ‘रईस’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म में 1980 के गुजरात की कहानी है, जिसमें पुलिस अधिकारी नवाजुद्दीन शराब कारोबारी शाहरख खान के कारोबार को बंद कर देता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें