28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोर्ट ने ‘क्या कूल हैं हम 3’ दिखाने से 203 वेबसाइटों को रोका

नयी दिल्‍ली: दिल्‍ली हाईकोर्ट ने आगामी फिल्‍म ‘क्‍या कूल है हम 3’ को लगभग 203 वेबसाइटों पर दिखाने, प्रसारण करने या फिर आनलाइन उपलब्ध कराने पर रोक लगाई है. फिल्‍म में मंदाना करीमी, आफताब शिवदसानी और तुषार कपूर मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म अपने बोल्‍ड कंटेंट और डबल मिनिंग शब्‍दों को लेकर सुर्खियों में हैं. […]

नयी दिल्‍ली: दिल्‍ली हाईकोर्ट ने आगामी फिल्‍म ‘क्‍या कूल है हम 3’ को लगभग 203 वेबसाइटों पर दिखाने, प्रसारण करने या फिर आनलाइन उपलब्ध कराने पर रोक लगाई है. फिल्‍म में मंदाना करीमी, आफताब शिवदसानी और तुषार कपूर मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म अपने बोल्‍ड कंटेंट और डबल मिनिंग शब्‍दों को लेकर सुर्खियों में हैं.

फिल्म के निर्माता ‘बालाजी मोशन पिक्चर्स’ ने हाईकोर्ट में एक याचिका दायर करके कहा है कि 203 वेबसाइटों, स्थानीय केबल ऑपरेटरों और अन्य को फिल्म के किसी भी तरह के प्रदर्शन से रोका जाये. साथ ही उन्‍हें किसी भी तरह से दर्शकों तक इस फिल्‍म को पहुंचाने से रोका जाये.

इस अनुरोध को मानते हुए न्यायमूर्ति विपिन सांघी ने वेबसाइटों और स्थानीय केबल ऑपरेटरों सहित 300 प्रतिवादियों को नोटिस जारी किया है और उन्‍हें निर्देश दिया है कि‍ वे इस आदेश का पालन करें. रोक आदेश को पारित करते हुए अदालत ने कहा कि याचिकाकर्ता निर्माण कंपनी कापीराइट कानून के तहत संरक्षण की हकदार है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें