30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘जय गंगाजल” को लेकर भड़के बीजेपी विधायक, जानें क्‍या कहा

पटना : जाने-माने फिल्मकार प्रकाश झा की आने वाली फिल्म ‘जय गंगाजल’ ने बिहार में भाजपा विधायक नितिन नवीन को नाराज कर दिया. उनका आरोप है कि फिल्म में उनकी कथित नकारात्मक छवि पेश की गई है और उन्हें खलनायक के रुप में दर्शाया गया है. फिल्‍म में प्रियंका चोपड़ा ने महिला पुलिस ऑफिसर का […]

पटना : जाने-माने फिल्मकार प्रकाश झा की आने वाली फिल्म ‘जय गंगाजल’ ने बिहार में भाजपा विधायक नितिन नवीन को नाराज कर दिया. उनका आरोप है कि फिल्म में उनकी कथित नकारात्मक छवि पेश की गई है और उन्हें खलनायक के रुप में दर्शाया गया है. फिल्‍म में प्रियंका चोपड़ा ने महिला पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया है.

पटना में बांकीपुर सीट से भाजपा विधायक नितिन नवीन ने फिल्मकार प्रकाश झा, केंद्रीय सूचना एंव प्रसारण मंत्रालय और सेंसर बोर्ड को पत्र लिखकर फिल्म में से उनके विधानसभा क्षेत्र का नाम हटाने के लिए कहा है और फिल्म के खलनायक को चार बार का विधायक दर्शाने की बात हटाने के लिए भी कहा है. नितिन नवीन हाल ही में तीसरी बार इस सीट से भाजपा के टिकट पर चुनाव जीते हैं और उससे पहले उनके दिवंगत पिता नवीन सिन्हा यहां से विधायक थे.

उन्होंने कहा कि फिल्म के प्रोमो में खलनायक को बांकीपुर से चौथी बार का विधायक दिखाया गया है. उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि देश में इस नाम से कोई और विधानसभा क्षेत्र है और फिल्म में खलनायक को चार बार का विधायक दिखाया जाना जाहिराना तौर पर उनका ही चित्रण है. उन्होंने कहा कि यदि फिल्म में से इस संदर्भ को नहीं हटाया जाता है तो वह न्याय पाने के लिए अदालत तक जाएंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें