35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘जय गंगाजल” में अनचाहे कट नहीं लगाए : प्रकाश झा

मुंबई : फिल्मकार प्रकाश झा ने उन खबरों को खारिज किया जिनमें कहा गया था कि सेंसर बोर्ड से यूए प्रमाणपत्र पाने के लिए उन्होंने उनकी आने वाली फिल्म ‘जय गंगाजल’ में कुछ बदलाव किए हैं. ऐसी खबर थी कि सेंसर बोर्ड प्रियंका चोपडा की अदाकारी से सजी इस फिल्म को कम काटछांट के साथ […]

मुंबई : फिल्मकार प्रकाश झा ने उन खबरों को खारिज किया जिनमें कहा गया था कि सेंसर बोर्ड से यूए प्रमाणपत्र पाने के लिए उन्होंने उनकी आने वाली फिल्म ‘जय गंगाजल’ में कुछ बदलाव किए हैं. ऐसी खबर थी कि सेंसर बोर्ड प्रियंका चोपडा की अदाकारी से सजी इस फिल्म को कम काटछांट के साथ ‘केवल वयस्क’ प्रमाणपत्र देना चाहता था लेकिन झा इसके लिए तैयार नहीं हुए.

इसके बाद झा को बोर्ड द्वारा बताया गया कि ‘जय गंगाजल’ को यूए प्रमाणपत्र के लायक बनाने के लिए उसके साउंडट्रैक और दृश्यों के उन हिस्सों को हटाया जाए जिनमें मौखिक और शारीरिक हिंसा दिखाई गई है. फिल्‍म में प्रियंका एक दमदार महिला पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आयेंगी. फिल्‍म में वे अपराधियों से दो-दो हाथ करती नजर आयेंगी.

इस खबर को खारिज करते हुए झा ने ट्वीट किया, ‘यह भ्रामक और असत्य है. मैंने फिल्म में अनचाहे कट नहीं लगाए हैं. हम बोर्ड के निर्णय के खिलाफ अपील करेंगे.’ आने वाली इस फिल्म में मानव कौल और राहुल भट्ट की भी भूमिकाएं हैं. यह चार मार्च को रिलीज हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें