32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कृति ने किया खुलासा,” नहीं ऑफर हुई सलमान की ”सुल्‍तान””

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति शैनन ने हाल में इस बात का खुलासा किया है कि उन्‍हें सलमान खान अभिनीत आगामी फिल्‍म ‘सुल्‍तान’ के लिए कोई प्रस्‍ताव नहीं मिला है और न ही उन्‍होंने इस फिल्‍म के लिए हामी भरी है. कृति फिल्‍म ‘दिलवाले’ में नजर आई जो हाल ही रिलीज हुई है. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस […]

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति शैनन ने हाल में इस बात का खुलासा किया है कि उन्‍हें सलमान खान अभिनीत आगामी फिल्‍म ‘सुल्‍तान’ के लिए कोई प्रस्‍ताव नहीं मिला है और न ही उन्‍होंने इस फिल्‍म के लिए हामी भरी है. कृति फिल्‍म ‘दिलवाले’ में नजर आई जो हाल ही रिलीज हुई है. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्‍म में शाहरुख काजोल और वरुण धवन भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

कृति ने ट्विटर के माध्‍यम से खबर दी और लिखा,’ मैं फिर से एकबार स्‍पष्‍ट कर देना चाहती हूं कि मुझे ‘सुल्‍तान’ ऑफर नहीं हुई है. इसलिये यशराज फिल्‍मस् पर कोई सवाल नहीं होना चाहिये.’ हाल ही में ऐसी खबरें आ रही थी कि कृति सलमान के आपोजिट इस फिल्‍म में नजर आनेवाली हैं. लेकिन अब कृति के ट्वीट ने यह साफ कर दिया है कि वो इस फिल्‍म में नहीं हैं.

इस फिल्‍म के फीमेल लीड के लिए कई अभिनेत्रि‍यों के नाम सामने आ चुके हैं लेकिन किसी का नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ है. सलमान फिल्‍म की शूटिंग कर भी रहे हैं. अब फिल्‍म के लिए किस अभिनेत्री को फाइनल किया जायेगा या फिर किसी नये चेहरे को लॉन्‍च किया जायेगा यह तो वक्‍त आने पर ही पता चल पायेगा.

कृति ने फिल्‍म ‘हीरोपंती’ से टाईगर श्रॉफ के साथ बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई की थी. ‘दिलवाले’ में वे वरुण धवन संग रोमांस करती नजर आई है. दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें