27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सलमान की ”प्रेम…” की जादुई कमाई, 200 करोड़ को आंकड़ा पार

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्‍म ‘प्रेम रतन धन पायो’ बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है. फिल्‍म रिलीज होने के 14 दिन बाद ही 200 करोड़ के क्‍लब में शामिल हो गई है. इसी के साथ सलमान की यह तीसरी फिल्‍म है जो 200 करोड़ के क्‍लब में शामिल हो गई है. फिल्‍म […]

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्‍म ‘प्रेम रतन धन पायो’ बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है. फिल्‍म रिलीज होने के 14 दिन बाद ही 200 करोड़ के क्‍लब में शामिल हो गई है. इसी के साथ सलमान की यह तीसरी फिल्‍म है जो 200 करोड़ के क्‍लब में शामिल हो गई है. फिल्‍म में सोनम कपूर, स्‍वरा भास्‍कर, नील नितिन मुकेश और अनुपम खेर मुख्‍य भूमिका में हैं.

इससे पहले सलमान की दो फिल्‍में ‘किक’ और ‘बजरंगी भाईजान’ 200 करोड़ के क्‍लब में शामिल हो चुकी है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि फिल्‍म ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

इस फिल्‍म में लंबे समय बाद सलमान प्रेम के किरदार में नजर आये हैं. इस फिल्‍म का निर्देशन सूरज बड़जात्‍या ने किया है. सूरज और सलमान ने भी कई सालों बाद एकसाथ काम किया है. इससेप पहले दोनों ने फिल्‍म ‘हम साथ साथ हैं’ और ‘मैंने प्‍यार किया’ जैसी फिल्‍मों में एकसाथ काम किया था. दर्शकों ने फिल्‍म को पसंद किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें