31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जानें बर्थडे गर्ल नरगिस के बारे में 10 दिलचस्‍प बातें

बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस फाखरी अपना 36वां जन्‍मदिन मना रही हैं. नरगिस का जन्‍म 20 अक्टूबर को न्यूयॉर्क में हुआ था. नरगिस मात्र 7 साल की थी जब उनके माता-पिता का तलाक हो गया था. नरगिस की मां मेरी चेक एक क्रिश्चयन हैं और पिता मोहम्मद फाखरी पाकिस्तानी हैं. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई […]

बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस फाखरी अपना 36वां जन्‍मदिन मना रही हैं. नरगिस का जन्‍म 20 अक्टूबर को न्यूयॉर्क में हुआ था. नरगिस मात्र 7 साल की थी जब उनके माता-पिता का तलाक हो गया था. नरगिस की मां मेरी चेक एक क्रिश्चयन हैं और पिता मोहम्मद फाखरी पाकिस्तानी हैं. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई की थी. जानें उनके बारे में कुछ दिलचस्‍प बातें…

1. नरगिस से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत इम्तियाज अली की फिल्‍म ‘रॉकस्‍टार’ से की थी. फिल्‍म में नरगिस के आपोजिट रणबीर कपूर ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी.

2. नरगिस ने वर्ष 2013 में फिल्‍म ‘मद्रास कैफे’ में काम किया था. फिल्‍म में उनके संजीदा किरदार को देखकर एकबार फिर दर्शक उनके दीवाने हो गये थे. हाल ही में रिलीज हुई फिल्‍म ‘स्‍पाय’ से नरगिस ने हॉलीवुड में डेब्‍यू किया था.

3. नरगिस ने फिल्‍म ‘फटा पोस्टर निकला हीरो’, ‘मैं तैरा हीरो’ और ‘किक’ जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी है. ‘किक’ में जैकलीन ने एक आईटम नंबर किया था जो काफी लोकप्रिय हुआ था. इस गाने में सलमान खान भी नजर आये थे.

4. वहीं एक कार्यक्रम के दौरान नरगिस ने इस बात का खुलासा किया था कि वे कभी भी अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थी लेकिन ‘रॉकस्‍टार’ की पटकथा ने उन्‍हें अभिनय के लिए प्रेरित किया था.

5. नरगिस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं. वो अक्‍सर अपनी तस्‍वीरें अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती है. इंस्टाग्राम पर उनके करीब 1 मिलियन फॉलोवर्स हैं. नरगिस लगातार अपने बारे में अपने फैंस से शेयर भी करती रहती हैं.

6. नरगिस इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍में ‘अजहर’ और ‘हाउसफुल-3’ और ‘हेरा फेरी-3’ की शूटिंग कर रही हैं. ‘हेरा फेरी-3’ का फर्स्‍टलुक हाल ही में रिलीज हुआ है. फिल्‍म में वे अभिषेक बच्‍चन के आपोजिट दिखाई देंगी.

7. नरगिस किंगफिशर स्विमसूट कैलेंडर 2009 में नजर आई थीं. उनके हॉट अंदाज ने कइयों का ध्यान अपनी ओर खींचा. उन्‍हें हॉट फोटोशूट करने में कोई परेशानी नहीं है.

8. नरगिस को मॉडलिंग पसंद नहीं है, लेकिन इससे होनेवाली इनकम ने उन्‍हें आकर्षित किया और उन्‍होंने इसे अपना प्रोफेशन बना लिया.

9. नरगिस का कहना है कि उन्‍हें रोमांचक चीजें करने में मजा आता है. इ‍सलिये वे ‘रॉकस्‍टार’ के लिए मना नहीं कर पाई. उस फिल्‍म में काम करना उनके लिये एक शानदार अनुभव रहा था.

10. न‍रगिस अपनी एक्टिंग से करोड़ों फैंस के दिलों में राज कर रही है. अब देखना दिलचस्‍प होगा वो आगे क्‍या कमाल कर पाती हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें