31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”तमाशा” का म्‍यूजिक एलबम लॉन्‍च, दर्शकों को भायेगी ”अगर तुम…”

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्‍म ‘तमाशा’ का म्‍यूजिक एलबम लॉन्‍च कर दिया गया है. फिल्‍म का म्‍यूजिक ऑस्‍कर विजेता ए आर रहमान ने दिया है. फिल्‍म में कुल 9 गाने हैं. ए आर रहमान का म्‍यूजिक है तो इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्‍म का म्‍यूजिक […]

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्‍म ‘तमाशा’ का म्‍यूजिक एलबम लॉन्‍च कर दिया गया है. फिल्‍म का म्‍यूजिक ऑस्‍कर विजेता ए आर रहमान ने दिया है. फिल्‍म में कुल 9 गाने हैं. ए आर रहमान का म्‍यूजिक है तो इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्‍म का म्‍यूजिक बेहतरीन होगा. फिल्‍म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है.

इससे पहले फिल्‍म का ‘मटरगश्‍ती…’ गाना रिलीज हो गया है. इस गाने में दर्शकों ने रणबीर-दीपिका की कैमस्‍ट्री को खासा पसंद किया है. रणबीर-दीपिका की जोड़ी इससे पहले फिल्‍म ‘ये जवानी है दीवानी’ में नजर आ चुकी है. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी और दोनों की जोड़ी की दर्शकों ने खूब तारीफ भी की थी.

वहीं अलका याग्निक और अरिजीत सिंह की आवाज में गाया गाना ‘अगर तुम साथ हो…’ दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है. प्‍यार से अलग होने का दर्द इस गाने में साफ झलक रहा है. फिल्‍म का ऑडियो यू-ट्यूब पर आ चुका है. वहीं फिल्‍म के एक और गाने ‘हमसफर’ को लकी अली ने आवाज दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें