37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सलमान की ”सुल्‍तान” का क्‍लाईमेक्‍स लीक! देखें वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की आगामी फिल्‍म ‘सुल्‍तान’ का क्‍लाईमेक्‍स लीक हो गया है. जी हां सूत्रों के हवाले से पता चला है कि फिल्‍म में सलमान अपने ही बेटे से फाइट करते दिखाई देंगे. वहीं इसका खुलासा पहले ही हो गया है कि सलमान इस फिल्‍म में एक रेसलर की भूमिका में नजर आनेवाले […]

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की आगामी फिल्‍म ‘सुल्‍तान’ का क्‍लाईमेक्‍स लीक हो गया है. जी हां सूत्रों के हवाले से पता चला है कि फिल्‍म में सलमान अपने ही बेटे से फाइट करते दिखाई देंगे. वहीं इसका खुलासा पहले ही हो गया है कि सलमान इस फिल्‍म में एक रेसलर की भूमिका में नजर आनेवाले हैं.

सलमान इस फिल्‍म के लिए अपना वजन बढ़ा रहे हैं. फिल्‍म में उनको ज्‍यादा उम्र का दिखाया जायेगा. इस फिल्‍म में वो एक पिता के किरदार में नजर आयेंगे और कहानी का क्‍लाईमेक्‍स यह है कि सलमान अपने ही बेटे के साथ दो-दो हाथ करेंगे. यह कहानी का एक नया मोड़ होगा और इसे डिफ्रेंट तरीके से दिखाया जायेगा.

हाल ही में अक्षय कुमार अपनी फिल्‍म ‘ब्रदर्स’ में अपने ही भाई के खिलाफ बॉक्सिंग रिंग में उतरे थे. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई भी की थी. फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हो पाया कि फिल्‍म में सलमान के बेटे के आपोजिट कौन होगा? फिल्‍म के लिए लीड एक्‍ट्रेस की भी तलाश की जा रही है. कई अभिनेत्रि‍यों के नाम सामने आये हैं लेकिन किसी का भी चयन नहीं किया गया है.

इस साल के अंत में सलमान फिल्‍म ‘प्रेत रतन धन पायो’ में नजर आयेंगे. फिल्‍म में सोनम कपूर और अनुपम खेर भी मुख्‍य भूमिकाओं में होंगे. इस फिल्‍म में उनका दोहरा किरदार होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें