32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”राधे मां” के समर्थन में उतरे बॉलीवुड गायक सोनू निगम

मुंबई/लुधियाना: स्वयंभू साध्वी राधे मां उर्फ सुखविंदर कौर के समर्थन में बॉलीवुड गायक सोनू निगम आ गए हैं. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्‍यम से उनका बचाव किया है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि काली मां को तो राधे मां से भी कम कपड़ों में दर्शाया जाता है. चौंकानेवाली यह है कि देश एक महिला […]

मुंबई/लुधियाना: स्वयंभू साध्वी राधे मां उर्फ सुखविंदर कौर के समर्थन में बॉलीवुड गायक सोनू निगम आ गए हैं. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्‍यम से उनका बचाव किया है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि काली मां को तो राधे मां से भी कम कपड़ों में दर्शाया जाता है. चौंकानेवाली यह है कि देश एक महिला पर उसके कपड़ों के कारण केस दर्ज करना चाहता है.

https://twitter.com/sonunigam/status/632821636324962304

अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि साधुओं को सड़कों पर नंगे घूमने की आजादी हैं. वे अजीब-ओ-गरीब तरीके से डांस कर सकते हैं, लेकिन उन्हें रेप के चार्ज लगने के बाद ही जेल में डाला जाता है. क्या यह लैंगिक समानता है? सोनू ने इसके बाद एक सलाह भी दी है जिसमें उन्होंने कहा है कि यदि केस दर्ज करना ही है तो उनपर करो, जो इन्हें भगवान बना देते हैं. महिला और पुरुषों के लिए अलग-अलग नियम सही नहीं हैं.

https://twitter.com/sonunigam/status/632822205374529536
https://twitter.com/sonunigam/status/632822616135352320

वहीं दूसरी ओर स्वयंभू साध्वी राधे मां पर अब मां दुर्गा के अपमान का केस दर्ज किया गया है. उनके खिलाफ जानबूझ कर धार्मिक भावनाएं आहत करने के मामले में केस दर्ज हुआ है. लुधियाना के अश्विनी कुमार बहल और धीरज शर्मा ने यह उनपर धार्मिक भावनाएं आहत करने का केस दर्ज किया है.

हालांकि , स्वयंभू साध्वी पर यह केस बीते शुक्रवार को ही दर्ज कि या गया था, लेकिन मामला रविवार को प्रकाश में आया है. अश्विनी और धीरज ने अपनी शिकायत में कहा है कि हम वैष्णो देवी, चिंतपूर्णी देवी और ज्वालाजी के भक्त हैं. राधे मां खुद को माता दुर्गा का अवतार बताती हैं.

उन्होंने मिनी स्कर्ट पहन कर मां दुर्गा का अपमान किया है. इससे हमारी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचती है. बता दें कि राधे मां पर दहेज उत्पी ड़न के लिए उकसाने के साथ सत्संगों में अश्लीलता फैलाने के आरोप लगे हैं. इस संबंध में बांबे हाइकोर्ट में याचिका दायर है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें