25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नेताजी पर आधारित फिल्म के लिए आवाज देंगी लता, घर पर होगी रिकॉर्डिंग

नयी दिल्ली : नेताजी सुभाष चंद्र बोस के जीवन पर आधारित फिल्म बना रहे वरिष्ठ अभिनेता-निर्देशक विश्वजीत इन दिनों फिल्म के संगीत पर काम कर रहे हैं. इस फिल्म के लिए उन्होंने स्वरकोकिला लता मंगेशकर से एक देशभक्ति गीत गाने की गुजारिश की है. विश्वजीत ने बताया कि लता के साथ उनकी बैठक काफी सकारात्मक […]

नयी दिल्ली : नेताजी सुभाष चंद्र बोस के जीवन पर आधारित फिल्म बना रहे वरिष्ठ अभिनेता-निर्देशक विश्वजीत इन दिनों फिल्म के संगीत पर काम कर रहे हैं. इस फिल्म के लिए उन्होंने स्वरकोकिला लता मंगेशकर से एक देशभक्ति गीत गाने की गुजारिश की है.

विश्वजीत ने बताया कि लता के साथ उनकी बैठक काफी सकारात्मक रही और उन्होंने फिल्म के लिए गीत की रिकॉर्डिंग में दिलचस्पी दिखाई है. उनकी बहन उषा मंगेशकर ने उनसे अनुरोध किया है कि रिकॉर्डिंग का इंतजाम उनके आवास पर ही किया जाए.

विश्वजीत ने बताया, इस गीत का शीर्षक ‘भारत-माता’ है. यह श्लोकों पर आधारित गीत है और यह लता जी की गायकी में ही बेहतर लगेगा. मैं उनसे पूछा और वे इसे लेकर काफी रोमांचित हैं. उनकी बहन उषा ने इसकी रिकॉर्डिंग उनके घर पर ही करने का अनुरोध किया है क्योंकि लताजी स्टूडियो तक यात्रा करने में समर्थ नहीं हैं. मैं उनके जवाब का इंतजार कर रहा हूं लेकिन मैं इसे लेकर आशान्वित हूं. विश्वजीत ने बताया कि उनकी फिल्म के संगीत का काम पूरा हो चुका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें