27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”देसी गर्ल” प्रियंका बनीं पुलिस ऑफिसर आभा माथुर, देखें वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जल्द ही आगामी फिल्‍म ‘गंगाजल 2’ में नजर आयेंगी. फिल्‍म में वे एक महिला पुलिस ऑफिसर आभा माथुर के किरदार में दिखाई देंगी. हाल ही उनका एक लुक सामने आया है. फिल्‍म ‘ग्रगाजल’ में अजय देवगन ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी. इस फिल्‍म में प्रियंका का किरदार बेहद दमदार होगा. खबरें […]

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जल्द ही आगामी फिल्‍म ‘गंगाजल 2’ में नजर आयेंगी. फिल्‍म में वे एक महिला पुलिस ऑफिसर आभा माथुर के किरदार में दिखाई देंगी. हाल ही उनका एक लुक सामने आया है. फिल्‍म ‘ग्रगाजल’ में अजय देवगन ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी.

इस फिल्‍म में प्रियंका का किरदार बेहद दमदार होगा. खबरें तो ऐसी भी आ रही है कि इस फिल्‍म में ‘गंगाजल 2’ के निर्देशक प्रकाश झा विलेन के किरदार में नजर आयेंगे. प्रियंका इस फिल्‍म में अपने किरदार को लेकर खासा उत्‍साहित हैं. हाल ही में प्रियंका भोपाल से फिल्‍म की शूटिंग पूरी कर लौटी हैं.

इस फिल्‍म के अलावा प्रियंका संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्‍म ‘बाजीराव मस्‍तानी’ में नजर आयेंगी. फिल्‍म में उनके अलावा रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी मुख्‍य भूमिका में दिखाई देंगी. फिल्‍म में वे पेशवा बाजीराव की पहली पत्‍नी काशीबाई के किरदार निभायेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें