37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”जासूस” सैफ और ”फोटो जर्नालिस्‍ट” कैट की ”फैंटम” का फर्स्‍टलुक जारी, देखें वीडियो

निर्देशक कबीर खान की आगामी फिल्‍म ‘फैंटम’ का फर्स्‍टलुक जारी कर दिया गया है. फिल्‍म में अभिनेत्री कैटरीना कैफ और सैफ अली खान ने मुख्‍य भूमिका निभाई है. हाल ही में कबीर की फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है. फिल्‍म में सलमान खान, करीना कपूर, हर्षाली मल्‍होत्रा और नवाजुद्दीन सिद्दिकी […]

निर्देशक कबीर खान की आगामी फिल्‍म ‘फैंटम’ का फर्स्‍टलुक जारी कर दिया गया है. फिल्‍म में अभिनेत्री कैटरीना कैफ और सैफ अली खान ने मुख्‍य भूमिका निभाई है. हाल ही में कबीर की फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है. फिल्‍म में सलमान खान, करीना कपूर, हर्षाली मल्‍होत्रा और नवाजुद्दीन सिद्दिकी मुख्‍य भूमिका में हैं.

फिल्‍म के फर्स्‍टलुक में कैटरीना और सैफ आंखों में पट्टी बांधे नजर आ रहे हैं. कैट घायल नजर आ रही हैं तो सैफ टफ लुक में नजर आ रहे हैं. इस फिल्‍म को लेकर कबीर खासा उत्‍साहित हैं. उन्‍होंने अपने एक बयान में कहा था कि ‘बजरंगी भाईजान’ के रिलीज होते ही वे इस फिल्‍म की ओर अपना पूरा ध्‍यान देंगे.

कबीर ने ‘फैंटम’ के दो पोस्‍टर अपने ट्विटर वॉल पर शेयर किये हैं. फिल्‍म एक्‍शन-थ्रिलर फिल्‍म है. फिल्‍म में सैफ एक जासूस की भूमिका में नजर आयेंगे वहीं कैट एक फोटो जर्नालिस्‍ट का किरदार निभानेवाली हैं. फिल्‍म मुबंई 26/11 हमले पर आधारित है. ‘बजरंगी भाईजान’ के बाद दर्शक ‘फैंटम’ का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

सैफ और कैट इससे पहले फिल्‍म ‘रेस’ में एकसाथ नजर आये थे. ‘बजरंगी भाईजान’ जल्‍द ही 200 करोड़ के क्‍लब में शामिल होनेवाली है. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि कबीर खान की ‘फैंटम’ बॉक्‍स ऑफिस पर क्‍या कमाल करती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें