35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जानिए क्या है “बजरंगी भाईजान” और “बाहुबली” के बीच कनेक्शन

नयी दिल्ली: सलमान खान की बजरंगी भाईजान और एस एस राजमौली की फिल्म बाहुबली: द बिगनिंग में अनोखा कनेक्शन है और वह यह है कि के वी विजेंद्र प्रसाद ने दोनों फिल्मों की कहानी लिखी है. विजेंद्र प्रसाद, राजमौली के पिता हैं और वह कबीर खान को सलमान खान की मुख्य भूमिका वाली बजरंगी भाईजान […]

नयी दिल्ली: सलमान खान की बजरंगी भाईजान और एस एस राजमौली की फिल्म बाहुबली: द बिगनिंग में अनोखा कनेक्शन है और वह यह है कि के वी विजेंद्र प्रसाद ने दोनों फिल्मों की कहानी लिखी है.

विजेंद्र प्रसाद, राजमौली के पिता हैं और वह कबीर खान को सलमान खान की मुख्य भूमिका वाली बजरंगी भाईजान का निर्देशन सौंपे जाने से पहले कई लोगों से मिले.प्रसाद को अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म राउडी राठौर की कहानी का श्रेय भी जाता है, जो वर्ष 2006 की तेलुगू फिल्म विक्रमादित्य का रीमेक थी, जिसका निर्देशन राजमौली ने किया था.
बजरंगी भाई जान से करीब एक सप्ताह पहले रिलीज हुई बाहुबली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड रुपए को पार करने वाली पहली दक्षिण भारतीय फिल्म है.उधर सलमान खान की बजरंगी भाईजान ब्लॉकबस्टर बनने की ओर अग्रसर है और यह शुरुआती सप्ताहांत में 103 करोड रुपए कमा चुकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें