27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

TRAILER OUT : अब एथलीट बन गई ”क्‍वीन” कंगना…

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनाउतकीआगामी फिल्‍म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है. इस फिल्‍म में कंगना डबल रोल में नजर आयेंगी. कंगना एक रोल में एक स्‍वीट सी लड़की तनु के किरदार में हैं तो वही दूसरे रोल में हरियाणा की एक एथलीट कुसुम का किरदार निभा रही हैं. फिल्‍म की […]

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनाउतकीआगामी फिल्‍म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है. इस फिल्‍म में कंगना डबल रोल में नजर आयेंगी. कंगना एक रोल में एक स्‍वीट सी लड़की तनु के किरदार में हैं तो वही दूसरे रोल में हरियाणा की एक एथलीट कुसुम का किरदार निभा रही हैं. फिल्‍म की कहानी वहीं से शुरू हो रही है जहां से पिछली स्‍टोरी खत्‍म हुई थी. ट्रेलर में कंगना बेझिझक हरियाणवी बोलती नजर आ रही है.

इस फिल्‍म में भी अभिनेता आर.माधवन, कंगना के प्‍यार में डूबे नजर आयेंगे. तनु (कंगना) और मनु (माधवन) की शादी को चार साल हो गये हैं लेकिन दोनों को लगता है कि उनकी शादी को एक अरसा बीत गया है और दोनों के रिश्‍तों में कुछ भी नया नहीं है. दोनों लंदन में रहते है. तनु चाहती है कि उसका पति शाहरुख खान की तरह दिखे जबकि मनु एक साधारण जिदंगी जीना चाहता है.

तनु फिर एकबार कानुर वापस लौटकर आती है और अपने पुराने अंदाज में लौट जाती है. वहीं दूसरी तरफ मनु को दिल्‍ली युनिवर्सिटी की एथलीट कुसुम से प्‍यार हो जाता है. कुसुम और तनु दोनों एकजैसी ही दिखती है. वहीं मनु, कुसुम से अपने प्‍यार को इजहार करता है लेकिन उसके मुंह में बार-बार तनु का नाम आता है. स्‍टोरी में क्‍लाईमेक्‍स तब आता है जब कुसुम का ब्‍वायफ्रेंड राजा अवस्‍थी (जिमी शेरगिल) वापस आ जाता है.

फिल्‍म में कंगना ए‍कबार फिर दमदार अभिनय करती नजर आ रही है. दोनों ही किरदारों में वो फब रही हैं. ट्रेलर को देखकर दर्शक जरूर इस फिल्‍म को देखने के लिए उत्‍साहित होंगे. फिल्‍म 12 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्‍म के ट्रेलर की जानकारी सबसे पहले फिल्‍म के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल @TWMReturns पर दी गई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें