28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रोहित ने किया खुलासा, क्रिसमस पर रिलीज होगी शाहरुख-काजोल की ”दिलवाले”

किंग खान शाहरुख और काजोल की सुपरहिट जोड़ी जल्‍द ही रोहित शेट्टी की आगामी फिल्‍म ‘दिलवाले’ में नजर आयेगी. वहीं फैंस के लिए खुशखबरी है कि यह फिल्‍म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो सकती है. इस बात की जानकारी खुद रोहितशेट्टीने दी है. इस फिल्‍म को रोहित शेट्टी और शाहरुख खान की […]

किंग खान शाहरुख और काजोल की सुपरहिट जोड़ी जल्‍द ही रोहित शेट्टी की आगामी फिल्‍म ‘दिलवाले’ में नजर आयेगी. वहीं फैंस के लिए खुशखबरी है कि यह फिल्‍म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो सकती है. इस बात की जानकारी खुद रोहितशेट्टीने दी है. इस फिल्‍म को रोहित शेट्टी और शाहरुख खान की पत्‍नी गौरी खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. शाहरुख-काजोल को एकसाथ पर्दे पर देखने के लिए दर्शक भी खासा उत्‍सुक हैं.

फिल्‍म की शूटिंग इनदिनों गोवा में हो रही है. रोहित ने एक बयान में कहा था कि गोवा उनके फेवरेट प्‍लेस में से एक है. इससे पहले भी रोहित अपनी फिल्‍म ‘गोलमाल’ और ‘सिंघम’ की शूटिंग यहां कर चुके हैं. दोनों ही फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी.

‘DDLJ’ की याद दिलायेगी ‘दिलवाले’

शाहरुख और काजोल की सुपरहिट फिल्‍म ‘दिलवाले दुल्‍हानियां ले जायेंगे’ आज भी दर्शकों के दिलों में राज कर रही है. इस फिल्‍म ने रोमांस की नई परिभाषा दर्शकों के सामने रखी थी. फिल्‍म के गाने भी सुपरहिट हुए थे. दोनों ने एकसाथ और कई फिल्‍मों में काम किया.

अब दर्शकों को ‘दिलवाले’ से काफी उम्‍मीद है. दोनों की जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाती नजर आयेगी. इस फिल्‍म के लिए शाहरुख का नाम तो पहले से ही फाइनल था लेकिन अभिनेत्री के लिए करीना कपूर को नाम सामने आ रहा था. वहीं दर्शकों को सरप्राइज देते हुए रोहित शेट्टी ने शाहरुख और काजोल को एकसाथ दर्शकों के सामने लाये.

वरुण धवन और कृति शैनन

Undefined
रोहित ने किया खुलासा, क्रिसमस पर रिलीज होगी शाहरुख-काजोल की ''दिलवाले'' 3

फिल्‍म में शाहरुख-काजोल की धमाकेदार जोड़ी तो है ही, साथ ही फिल्‍म में वरुण धवन और कृति शैनन भी मुख्‍य भूमिका में हैं. वरुण ने ट्विटर पर अपनी और रोहित शेट्टी की तस्‍वीर शेयर की है. वरुण ने भी अपने किरदारों से हमेशा ही दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है. हाल ही में वे फिल्‍म ‘बदलापुर’ में नजर आये थे. वरुण ने फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था.

वहीं कृति ने फिल्‍म ‘हीरोपंती’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. दर्शकों ने उनकी एक्टिंग का सराहा था. फिल्‍म में उनके आपोजिट जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ थे. कृति की पहली फिल्‍म ने ही टिकट खिड़की पर अच्‍छी कमाई की थी. अब वरुण और कृति को एकसाथ पर्दे पर देखना दिलचस्‍प होगा.

रोहित-शाहरुख की जोड़ी

Undefined
रोहित ने किया खुलासा, क्रिसमस पर रिलीज होगी शाहरुख-काजोल की ''दिलवाले'' 4

रोहित शेट्टी और शाहरुख खान इससे पहले फिल्‍म ‘चेन्‍नई एक्‍सप्रेस’ में साथ काम कर चुके हैं. फिल्‍म हास्‍य और एक्‍शन से भरपूर थी. शाहरुख की फिल्‍म में रोमांस को भी एक खास जगह दी जाती है. फिल्‍म में दीपिका पादुकोण ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी.

पहले खबरें आ रही थी कि यह फिल्‍म ‘चलती का नाम गाड़ी’ की रीमेक है लेकिन रोहित ने इस बात से इनकार करते हुए कहा था कि यह फिल्‍म किसी भी फिल्‍म की रीमेक नहीं है. यह एक नई कहानी है और दर्शकों को यह फिल्‍म पसंद आयेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें