36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अध्‍यात्‍म की ओर झुकाव लेकिन अभी संन्यास की योजना नहीं : मनीषा कोइराला

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने कहा है कि भले ही उनका झुकाव अध्यात्म की ओर है लेकिन वह संन्यास लेने की योजना नहीं बना रहींं. दिल से में अभिनय करने वाली 44 वर्षीय मनीषा को हाल में भगवा वेष धारण किए देखा गया था. उन्होंने कहा कि संन्यासी का जीवन जीना मुश्किल है. […]

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने कहा है कि भले ही उनका झुकाव अध्यात्म की ओर है लेकिन वह संन्यास लेने की योजना नहीं बना रहींं. दिल से में अभिनय करने वाली 44 वर्षीय मनीषा को हाल में भगवा वेष धारण किए देखा गया था. उन्होंने कहा कि संन्यासी का जीवन जीना मुश्किल है.

मनीषा ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट किया, मुझे बस यह कहना है कि मुझे साधुओं और साध्वियों की संगति में रहने का सौभाग्य प्राप्त हुआ लेकिन मैं उनकी तरह बनने नहीं जा रही हूं. मैं बहुत आभारी हूं कि पायलट बाबा ने मुझे महामृत्युंजय हवन के लिए आमंत्रित किया.

मैंने यूं ही भगवा रंग के वस्त्र पहने थे. हां, मेरा मन संन्यास की अवधारणा में दिलचस्पी ले रहा है लेकिन ऐसा केवल इसलिए हैं क्योंकि मैं जिज्ञासु हूं. मनीषा ने कहा, साध्वी होने का मतलब केवल भगवा रंग के कपड़े पहनना नहीं है, इसलिए मैं जानती हूं कि मैं इसके आस पास भी नहीं हूं. काश, मैं ऐसी बन पाती. मनीषा राम गोपाल वर्मा की फिल्म भूत रिटर्न्स में आखिरी बार देखी गयी थी. उन्होंने हाल में कैंसर को मात दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें