35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

…अब 14 अगस्‍त को ”FAN” नहीं ”BROTHERS” होगी रिलीज

बॉलीवुड के किंग खान की आगामी फिल्‍म ‘फैन’ की रिलीज डेट बढ़ गई है. पहले फिल्‍म 14 अगस्‍त को रिलीज होनेवाली थी लेकिन शूटिंग पूरी नहीं हो पाने के कारण अब इसकी रिलीज तारीख में बदलाव किया गया है. इस बात की जानकारी यशराज फिल्‍मस् ने ट्विटर पर दी है. वहीं इस मौके पर करण […]

बॉलीवुड के किंग खान की आगामी फिल्‍म ‘फैन’ की रिलीज डेट बढ़ गई है. पहले फिल्‍म 14 अगस्‍त को रिलीज होनेवाली थी लेकिन शूटिंग पूरी नहीं हो पाने के कारण अब इसकी रिलीज तारीख में बदलाव किया गया है. इस बात की जानकारी यशराज फिल्‍मस् ने ट्विटर पर दी है. वहीं इस मौके पर करण जौहर की फिल्‍म ‘ब्रदर्स’ रिलीज होगी. पहले दोनों फिल्‍में एक ही दिन रिलीज होनेवाली थी. अब शाहरुख के फैंस को ‘फैन’ के लिए और इंतजार करना पड़ेगा.

वहीं खबरें आ रही हैं कि आदित्‍य चोपड़ा के निर्देशन में बन रही इस फिल्‍म में शाहरुख डबल रोल में नजर आयेंगे. एक किरदार में वे एक आम इंसान की तरह नजर आयेंगे और दूसरे किरदार में एक सुपरस्‍टार की भूमिका निभायेंगे. करण ने ट्विटर पर इस बात का खुलासा किया है कि आदित्‍य ने खुद उन्‍हें फोन कर इस बात की जानकारी दी है. आदित्‍य और करण अच्‍छे दोस्‍त भी हैं.

फिल्‍म ‘ब्रदर्स’ में अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नीडीज मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. इस फिल्‍म में सिद्दार्थ मल्‍होत्रा भी नजर आयेंगे. फिल्‍म की एक और खास बात यह है कि जैकलीन फिल्‍म में बिना मेकअप के नजर आयेंगी. जैकलीन इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘रॉय’ के प्रमोशन को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं.

करण इस फिल्‍म को लेकर खासा उत्‍साहित हैं. वहीं शाहरुख फैंस को थोड़ी निराशा लेकिन अक्षय फैंस के लिए यह एक बड़ी खुशखबरी होगी. करण जल्‍द ही फिल्‍म ‘बॉम्‍बे वेलवेट’ में निगेटिव किरदार निभाते नजर आयेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें