27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”शमिताभ” और ”अभिमान” को लेकर बिग बी ने खोले ”राज”

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन अपनी आगामी फिल्‍म ‘शमिताभ’ को लेकर खासा उत्‍साहित हैं. फिल्‍म में धनुष और अमिताभ के बीच अहंकार को लेकर लड़ाई है. दोनों अपनेआप को एकदूसरे को बेहतर बताते हैं. वहीं इस फिल्‍म की तुलना अमिताभ के फिल्‍म ‘अभिमान’ से की जा रही है. लेकिन इस बारे में बिग बी का […]

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन अपनी आगामी फिल्‍म ‘शमिताभ’ को लेकर खासा उत्‍साहित हैं. फिल्‍म में धनुष और अमिताभ के बीच अहंकार को लेकर लड़ाई है. दोनों अपनेआप को एकदूसरे को बेहतर बताते हैं. वहीं इस फिल्‍म की तुलना अमिताभ के फिल्‍म ‘अभिमान’ से की जा रही है. लेकिन इस बारे में बिग बी का कहना है कि दोनों फिल्‍में एकदूसरे से एकदम अलग है. दोनों में कोई समानता नहीं है.

फिल्‍म में अमिताभ और धनुष के अलावा कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगी. अक्षरा इसी फिल्‍म से बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रही हैं. फिल्‍म ‘शमिताभ’ का नाम अमिताभ और धनुष के नाम को जोड़कर रखा गया है. फिल्‍म का ट्रेलर लॉन्‍च हो चुका है. इस ट्रेलर में अमिताभ नये लुक में नजर आये हैं.

आपको बता दें कि फिल्‍म ‘अभिमान’ में अमिताभ और जया बच्‍चन ने गायकों का किरदार निभाया था. फिल्‍म में अमिताभ अपनी पत्‍नी जया की गायकी की बढ़ती लोकप्रियता को बर्दाश्‍त नहीं कर पाते. इसके बाद दोनों के रिश्‍तों में दरार आ जाती है. फिल्‍म ‘शमिताभ’ में भी दो लोगों के अहंकार की कहानी है.

वहीं अमिताभ ने फिल्‍म के बारे में बताते हुए कहा कि,’ ‘अभिमान’ एक कपल की कहानी थी, जिसमें पत्‍नी अपने पति से ज्‍यादा काबिल थी. फिल्‍म ‘शमिताभ’ दो लोगों की कहानी है. एक इंसान के पास जो है वो दूसरे के पास नहीं है. दोनों के बीच अहंकार की लड़ाई है. इसके बाद अक्षरा हासन आती है जो एक पत्रकार हैं. वो दोनों को समझाकार एकसाथ लाती है.’ आर बाल्‍की के निर्देशन में बनी यह फिल्‍म 6 फरवरी का रिलीज हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें