27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”Star Guild Awards 2015” के नामांकनों में ”क्‍वीन”, ”पीके” सबसे आगे

रीनॉल्‍ट स्‍टार गील्‍ड अवार्ड्स के 10वें संस्‍करण में जानीमानी अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्‍म ‘क्‍वीन’ और खामिर खान की फिल्‍म ‘पीके’ 10 श्रेणियों में नामांकन पाकर सबसे आगे है. इसके अलावा अर्जुन कपूर की ‘2 स्‍टेट्स’ और शाहिद कपूर की ‘हैदर’ भी कई श्रेणियों के लिए नामांकित की गई है. फिल्‍म एंड टेलीविजन प्रोड्यर्स ऑफ […]

रीनॉल्‍ट स्‍टार गील्‍ड अवार्ड्स के 10वें संस्‍करण में जानीमानी अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्‍म ‘क्‍वीन’ और खामिर खान की फिल्‍म ‘पीके’ 10 श्रेणियों में नामांकन पाकर सबसे आगे है. इसके अलावा अर्जुन कपूर की ‘2 स्‍टेट्स’ और शाहिद कपूर की ‘हैदर’ भी कई श्रेणियों के लिए नामांकित की गई है. फिल्‍म एंड टेलीविजन प्रोड्यर्स ऑफ इंडिया ने एक बयान में रीनॉल्‍ट स्‍टार गील्‍ड अवॉर्ड्स की घोषणा की.

Undefined
''star guild awards 2015'' के नामांकनों में ''क्‍वीन'', ''पीके'' सबसे आगे 2

वहीं सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेत्री के पुरस्‍कार के लिए कंगना रनौत (क्‍वीन), प्रियंका चोपड़ा (मैरीकॉम), आलिया भट्ट (2 स्‍टेट्स) और (हाईवे), रानी मुखर्जी (मर्दानी), दीपिका पादुकोण (हैप्‍पी न्‍यू ईयर) और अनुष्‍का शर्मा (पीके) को नामांकित किया गया है.

सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेता के लिए राजकुमार राव (सिटीलाइट्स), अर्जुन कपूर (2 स्‍टेट्स), शाहरुख खान (हैप्‍पी न्‍यू ईयर), वरुण धवन (हंप्‍टी शर्मा की दुल्‍हानियां), शाहिद कपूर(हैदर), आमिर खान (पीके) और रणदीप हुड्डा (हाईवे) को नामांकित किया गया है.

फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूर्स ऑफ इंडिया के अध्यक्ष मुकेश भट्ट का मानना है कि टेलीविजन और फिल्‍म जगत के 2014 बेहतरीन साल रहा. पुरस्‍कार वितरण समारोह का आयोजन जनवरी में ही किया जायेगा. इसकी मेजबानी हास्‍य कलाकार कपिल शर्मा करेंगे.

आपको बता दें कि फिल्‍म ‘क्‍वीन’ में कंगना ने एक साधारण सी लड़की का किरदार निभाया था. जो शादी टूट जाने के बाद अकेले ही पेरिस हनीमून के लिए निकल जाती है. वहीं फिल्‍म ‘पीके’ में आमिर खान ने एक एलियन की भूमिका निभाई है. आमिर ने फिल्‍म में धर्म से जुड़े कई मुद्दों को उठाया है. फिल्‍म विरोध प्रदर्शन के बावजूद 300 करोड़ के क्‍लब में शामिल हो गई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें