32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बॉलीवुड सितारों ने फैंस का कहा ”Merry Christmas”

मुंबई : बॉलीवुड के सितारे अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, अनुपम खेर सहित कई फिल्मी हस्तियों ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर के जरिए अपने प्रशंसकों को क्रिसमस की शुभकामनाएं दीं. साथ ही उनके लिए शांति एवं खुशहाली की कामना की. महानायक बिग बी ने ट्वीट किया कि,’ शुभ रात्रि, प्रेम और क्रिसमस एवं 2015. इनसे जुडी हर […]

मुंबई : बॉलीवुड के सितारे अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, अनुपम खेर सहित कई फिल्मी हस्तियों ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर के जरिए अपने प्रशंसकों को क्रिसमस की शुभकामनाएं दीं. साथ ही उनके लिए शांति एवं खुशहाली की कामना की.

महानायक बिग बी ने ट्वीट किया कि,’ शुभ रात्रि, प्रेम और क्रिसमस एवं 2015. इनसे जुडी हर चीज सुंदर है.’वहीं खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपने प्रशंसकों से अपील की कि वे जरुरतमंदों के सांता क्लॉज बनें और इस त्योहारी मौसम में उनकी मदद करें.

अनुपम खेर ने ट्वीट किया,’ सभी को क्रिसमस की शुभकामनाएं. हमेशा प्रेम, शांति एवं खुशहाली बनी रहे.’वहीं इस मौके पर अभिषेक बच्चन, अभिनेत्री इलिएना डी क्रूज, अमृता राव आदि ने भी अपने प्रशंसकों को क्रिसमस की शुभकामनाएं दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें