27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”ITPL” में बॉलीवुड सितारों ने की मस्‍ती…

नई दिल्ली: बालीवुड के जानेमाने सितारे आमिर खान, दीपिका पादुकोण और अक्षय कुमार अंतरराष्ट्रीय प्रीमियर टेनिस लीग (आईपीटीएल) देखने के लिये पहुंचे. उन्होंने इस खेल के दिग्गजों के साथ प्रदर्शनी मैच खेला. दर्शक इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में रोजर फेडरर और नोवाक जोकोविच को खेलते हुए देखने के लिये पहुंचे थे लेकिन इंडियन एसेस और […]

नई दिल्ली: बालीवुड के जानेमाने सितारे आमिर खान, दीपिका पादुकोण और अक्षय कुमार अंतरराष्ट्रीय प्रीमियर टेनिस लीग (आईपीटीएल) देखने के लिये पहुंचे. उन्होंने इस खेल के दिग्गजों के साथ प्रदर्शनी मैच खेला. दर्शक इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में रोजर फेडरर और नोवाक जोकोविच को खेलते हुए देखने के लिये पहुंचे थे लेकिन इंडियन एसेस और यूएई रायल्स के बीच मैच से पहले उन्हें बालीवुड सितारों का खेल भी देखने को मिल गया.

आमिर और फेडरर कोर्ट के एक तरफ जबकि सानिया मिर्जा और दुनिया के नंबर एक खिलाडी नोवाक जोकोविच दूसरे छोर पर खडे थे. जोकोविच के कोच बोरिस बेकर ने भी इसका पूरा आनंद उठाया. आमिर ने खेल के दिग्गजों के साथ कोर्ट पर सबसे अधिक समय बिताया.

दीपिका पादुकोण, अक्षय और रितेश देशमुख बाद में उनसे जुडे. भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर को कैसे भुलाया जा सकता है जो इंडियन एसेस का सह मालिक होने के कारण तीनों दिन यहां उपस्थित रहे.

इनके अलावा जो मोहम्मद अजहरुद्दीन और लारा दत्ता भी मैच देखने पहुंचे थे. अभिनेत्री लारा आईपीटीएल के संस्थापक महेश भूपति की पत्नी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें