28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रितेश-जेनेलिया के नन्‍हे का नाम ”रियान रितेश देशमुख”

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता रितेश देशमुख की पत्‍नी अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा ने 25 नवंबर 2014 को एक प्‍यारे से बेटे को जन्‍म दिया था. अब उसका नामांकरण कर दिया गया है. बेटे का नाम रियान रितेश देशमुख रखा गया है. इसकी जानकारी पापा रितेश ने फैंस को ट्विटर के माध्‍यम से दी. नाम-करण संस्‍कार के […]

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता रितेश देशमुख की पत्‍नी अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा ने 25 नवंबर 2014 को एक प्‍यारे से बेटे को जन्‍म दिया था. अब उसका नामांकरण कर दिया गया है. बेटे का नाम रियान रितेश देशमुख रखा गया है. इसकी जानकारी पापा रितेश ने फैंस को ट्विटर के माध्‍यम से दी.

नाम-करण संस्‍कार के लिए घर में कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें पूरी फैमिली मौजूद थी. रितेश और जेनेलिया 2003 से एकदूसरे के करीब थे. दोनों की शादी वर्ष 2012 में हुई थी. दोनों ने फिल्‍म ‘तुझे मेरी कसम’ और ‘तेरे नाल लव हो गया’ में साथ काम किया था.

दोनों को बॉलीवुड में ‘क्‍यूट कपल’ के नाम से जाना जाता है.दोनों माता-पिता बन जाने के बाद बेहद खुश हैं. हाल ही में दोनों सलमान की बहन अर्पिता की शादी में नजर आये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें