36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रकाश झा ने दर्शकों को दिया एक ही साल में 6 फिल्‍मों का तोहफा

बॉलीवुड के जोनमाने निर्देशक प्रकाश झा एक ही साल में 6 फिल्‍में लेकर आ रहें है. एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रकाश झा ने बताया कि उनकी दो फिल्‍में रिलीज को तैयार है और चार फिल्‍में पर काम चल रहा है. वैसे तो प्रकाश झा हमेशा एक साल में एक ही फिल्‍म लेकर आते है लेकिन […]

बॉलीवुड के जोनमाने निर्देशक प्रकाश झा एक ही साल में 6 फिल्‍में लेकर आ रहें है. एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रकाश झा ने बताया कि उनकी दो फिल्‍में रिलीज को तैयार है और चार फिल्‍में पर काम चल रहा है. वैसे तो प्रकाश झा हमेशा एक साल में एक ही फिल्‍म लेकर आते है लेकिन इस बार उन्‍होंने दर्शकों को 6 फिल्‍मों का तोहफा वो भी एक साल में ही दिया है.

वे ‘गंगाजल 2’ और ‘राजनीति 2’ के अलावा चार और फिल्‍में लेकर आ रहें है. इस नई कंपनी में अजय देवगन भी उनके पार्टनर है. वहीं ‘गंगाजल’ में अजय देवगन थे लेकिन इसके सीक्‍वल ‘गंगाजल 2’ में वे जनर नहीं आयेंगे.

वहीं प्रकाश झा ‘सत्‍संग’ नामक एक फिल्‍म लेकर आ रहें है जिसमें अजय देवगल लीड रोल में है. इसके साथ ही फिल्‍म ‘राजनीति’ के सीक्‍वल में अजय देवगन और अरशद वारसी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे. झा की कॉमेडी फिल्‍म ‘क्रेज कुक्‍कड फैमिली’ रिलीज को तैयार है.

प्रकाश झा भ्रष्‍ट राजनीति के खिलाफ अपने स्‍तर पर विरोध करते है. उनका यही विरोध फिल्‍मों में दिखता है. फिल्‍म ‘मृत्‍युदंड’ से लेकर ‘अपहरण’ तक उनकी फिल्‍मों को दर्शकों ने सराहा है. फिल्‍म ‘चक्रव्यूह’ में प्रकाश झा ने नक्सली समस्या और उसके न खत्म होने की वजहों पर चर्चा की थी. वहीं ‘अपहरण’ फिल्म में बिहार में चल रहे अपहरण उद्योग का सही पर मनोरंजक खाका खींचा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें