38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

स्वच्छ भारत अभियान:आमिर ने की मोदी की तारीफ

नयी दिल्ली: गांधी जयंती के अवसर पर राजघाट पहुंचे अभिनेता आमिर खान ने कहा कि स्वच्छता के लिए हर आदमी को कदम उठाने चाहिए. किसी एक आदमी के मात्र अभियान चलाये जाने से गंदगी नहीं मिटेगी. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस अभियान की जमकर तारीफ की. आमिर ने कहा कि पीएम के इस कदम […]

नयी दिल्ली: गांधी जयंती के अवसर पर राजघाट पहुंचे अभिनेता आमिर खान ने कहा कि स्वच्छता के लिए हर आदमी को कदम उठाने चाहिए. किसी एक आदमी के मात्र अभियान चलाये जाने से गंदगी नहीं मिटेगी.

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस अभियान की जमकर तारीफ की. आमिर ने कहा कि पीएम के इस कदम की जितनी सराहना की जाये कम है. उनसे जब पत्रकारों ने स्वच्छता अभियान के ब्रांड एम्बेस्डर बनने के संबंध में पूछा तो उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए स्वभाग्य की बात होगी.

गौरतलब है कि नरेंद्र मोदी ने आज से पूरे देश में स्वच्छता अभियान की शुरुआत की है. उन्होंने गुरुवार की सुबह दिल्ली के वाल्मिकि नगर से इस अभियान की शुरुआत की. पूरा देश उनके इस अभियान में उनका साथ दे रहा है. मोदी ने 20 पंक्ति का एक शपथ पत्र के द्वारा लोगों को देश गांव मुहल्ला स्वच्छ रखने का प्रण लेने को कहा है.

शपथ के दौरान आमिर खान मंच पर दिखे. मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने भी स्वच्छता की शपथ ली. इसके बाद उन्होंने मोदी के साथ बात की. मोदी ने आमिर की पीठ थपथपाई.

आमिर खान हमेशा से ही इस तरह के अभियान की सराहना करते नजर आते हैं. अपने शो सत्यमेव जयते के द्वारा उन्होंने कई सामाजिक मुद्दों को लोगों के समक्ष रखा. समाज में फैल रही बुराईयों पर उनकी पैनी नजर रहती है. वे सोशल नेटवर्किंग साईट के जरिये लोगों से जुडे पहते हैं.

वहीं आजकल वे अपनी आने वाली फिल्म पीके को लेकर फैंस के बीच चर्चे में हैं. फिल्‍म के पहले पोस्टर को लेकर वह कोर्ट का चक्कर भी काट चुके हैं. वहीं फिल्‍म के दूसरे और तीसरे पोस्टर में वह काफी सजग नजर आ रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें