26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बाजीराव अब सम्राट अशोक के अवतार में

मुंबई:फिल्म सिंघम रिटर्न की सफलता से अभिनेता अजय देवगन काफी खुश नजर आ रहे हैं. शायद वह जान चुके हैं कि उनके फैंस उन्हें एक्शन में देखना ज्यादा पसंद करते हैं. खबरों की माने तो एक बार फिर वह एक एक्शन फिल्‍म को साईन करने जा रहे हैं जिसमें वे सम्राट अशोक की भूमिका निभाते […]

मुंबई:फिल्म सिंघम रिटर्न की सफलता से अभिनेता अजय देवगन काफी खुश नजर आ रहे हैं. शायद वह जान चुके हैं कि उनके फैंस उन्हें एक्शन में देखना ज्यादा पसंद करते हैं. खबरों की माने तो एक बार फिर वह एक एक्शन फिल्‍म को साईन करने जा रहे हैं जिसमें वे सम्राट अशोक की भूमिका निभाते नजर आयेंगे. यह एक इंडो-फ्रेंच फिल्म होगी.

फिल्‍म का निर्देशन राजकुमार संतोषी और निर्माण फ्रेंच फिल्म निर्माता मैनुएल कोलास दी ला रोचे करेंगे. लेकिन अजय के साथ पर्दे पर कौन उनके आपोजिट होंगी यह अभी तय नहीं हो पाया है. चर्चा है कि इस फिल्म की अभिनेत्री के लिये अंतराष्ट्रीय अभिनेत्री की खोज की जा रही है. ऐसी खबरे है कि जेनीफर लोपेज फिल्म में काम कर सकती हैं.

गौरतलब है कि वर्ष 2001 में प्रदर्शित फिल्म अशोका में शाहरुख खान ने सम्राट अशोक की भूमिका निभायी थी. उनके इस अभिनय की तारीफ जमकर हुई थी. फिल्‍म में उन्होंने अपने अभिनय से सबको प्रभावित कर दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें