27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

टीवी स्‍टारर्स भी कह रहें है ”बहना ने भाई की कलाई पे…”

भाई बहनों का त्‍योहर राखी सबके लिए खुशियां लेकर आता है. सभी इसे खास बनाने के लिए अलग तैयारियां करते है. इसी दौरान टीवी स्टार्स काफी एक्साइटेड हैं. हालांकि, बिजी शेड्यूल के चलते इनमें से अधिकतर अपने बहन-भाई से नहीं मिल पाएंगे. लेकिन ये कहीं भी हो, एक दूसरे को स्पेशल फील करवाने का मौका […]

भाई बहनों का त्‍योहर राखी सबके लिए खुशियां लेकर आता है. सभी इसे खास बनाने के लिए अलग तैयारियां करते है. इसी दौरान टीवी स्टार्स काफी एक्साइटेड हैं. हालांकि, बिजी शेड्यूल के चलते इनमें से अधिकतर अपने बहन-भाई से नहीं मिल पाएंगे. लेकिन ये कहीं भी हो, एक दूसरे को स्पेशल फील करवाने का मौका नहीं छोड़ेंगे. जानते हैं उनकी कहानी उन्‍ही की जुबानी….

सीरीयल ‘ये हैं मोहब्बतें’ में इशिता का रोल प्ले कर रही दिव्यांका त्रिपाठी ने इस मौके का खास बनाने के लिए काफी कुछ किया है. दिव्यांका राखी के खास पल को शेयर करते हुए कहती है कि तीन साल पहले जब मेरा भाई राखी पर मुंबई आया था, तो हमने बहुत मजा किया था. उसने मुझे बार्बी डॉल का सेट गिफ्ट किया था. वो तोहफा मैंने अभी तक संभाल कर रखा है. मैं अब उसे पोस्ट से राखी भेजती हूं और वह भी उसके फेविरट ब्राउनीज के साथ. आप सब को भी राखी की हार्दिक बधाई.

‘जोधा अकबर’ में जोधा का किरदार निभा रही परिधि का कहना है कि,’ मेरे भाई को मैं बहुत प्‍यार करती हूं. बचपन की बहुत सारी यादें है जो आज भी मैं मिस करती हूं.’ परिधि इस सीरीयल से खासा प्‍यार बटोर चुकी है.

‘सपने सुहाने लड़कपन के’ में नजर आ रही रूपल त्यागी इन दिनों राखी को लेकर खासा खुश है. रूपल का कहना है, मैं अपने भाई के प्रति अपनी जिम्मेदारी ज्यादा महसूस करती हूं. इस बार मैं राखी से पहले अपनी फैमिली से गोवा में मिलने वाली हूं. तो यह राखी मेरे लिए बहुत ही स्पेशल होने वाली है.’ बहुत दिन बाद रूपल अपने भाई से मिलने वाली है. यही तो खास बात है इस राखी के त्‍योहार की. भाई बहनों के प्‍यार का सूचक है यह राखी का त्‍योहार…

‘और प्यार हो गया’ के मिष्कत राखी को लेकर बेहद खुश है. मिष्‍कत खुद को बहुत लकी मानते है कि उनकी एक से ज्‍यादा बहनें है. मिष्‍कत बताते हैं, ‘रक्षाबंधन मेरे लिए ऐसा दिन है, जो मैं अपनी बहन के लिए पूरी तरह डेडिकेट कर देता हूं. लगता है कि हर साल मैं उनके और करीब आ जाता हूं. मेरी बहनों का तो मुझे हमेशा सपोर्ट रहा है.

यह गीत ‘मेरे भाइया मेरे चंदा तेरे बदले में जमाने की काई चीज न लूं…’ सचमुच भाई बहन के प्रेम को दर्शता है. कोई भी बहन अपने भाई के बदले में कीमती से कीमती चीज नही लेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें