38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘सूरज पे मंगल भारी” से फातिमा सना शेख का फर्स्ट लुक जारी

मुंबईः ‘सूरज पे मंगल भारी’ के निर्माताओं ने शुक्रवार को फिल्म से फातिमा सना शेख का फर्स्ट लुक जारी किया. ‘दंगल’ की अभिनेत्री सना इस फिल्म में मराठी लड़की का किरदार निभा रही हैं जिसका निर्देशन ‘जोया फैक्टर’ और ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोकरण’ के निर्देशक अभिषेक शर्मा कर रहे हैं. अभिषेक की ओर से […]

मुंबईः ‘सूरज पे मंगल भारी’ के निर्माताओं ने शुक्रवार को फिल्म से फातिमा सना शेख का फर्स्ट लुक जारी किया. ‘दंगल’ की अभिनेत्री सना इस फिल्म में मराठी लड़की का किरदार निभा रही हैं जिसका निर्देशन ‘जोया फैक्टर’ और ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोकरण’ के निर्देशक अभिषेक शर्मा कर रहे हैं.

अभिषेक की ओर से जारी एक बयान के अनुसार, फिल्म में सना का किरदार दोहरी शख्सियत वाला है जिसके लिए हमें एक ऐसी अभिनेत्री की जरूरत थी जो संवेदनशील, रहस्यमयी और मुखर किरदार को उसी सहजता से निभा सके. इसके अनुसार, फातिमा सना एक शानदार प्रतिभावान अभिनेत्री हैं जिनमें ये सारी भावनाएं अच्छे से दिखाने की काबिलियत है.

वह समय की बहुत पाबंद और अपने काम के प्रति समर्पित भी हैं. उनका जोश सेट पर हम सभी को प्रेरित करता है. फिल्म में मनोज वाजपेयी और दिलजीत दोसांझ भी अहम भूमिका निभाते दिखेंगे.‘सूरज पे मंगल भारी’ का निर्माण जी स्टूडियोज प्रोडक्शन कर रहे हैं और फिलहाल मुंबई में अलग-अलग जगहों पर इसकी शूटिंग चल रही है. फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें