27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रणबीर-आलिया की प्लानिंग हुई कैंसिल

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की प्रेम कहानी वक्त के साथ मजबूत होती जा रही है और अब तो दोनों के परिवारों ने भी इस रिश्ते को मंजूरी दे दी है. खबर है कि ये जोड़ी रणबीर के माता-पिता नीतू और ऋषि कपूर की शादी की सालगिरह के सेलिब्रेशन के लिए काफी उत्साहित थे जो […]

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की प्रेम कहानी वक्त के साथ मजबूत होती जा रही है और अब तो दोनों के परिवारों ने भी इस रिश्ते को मंजूरी दे दी है. खबर है कि ये जोड़ी रणबीर के माता-पिता नीतू और ऋषि कपूर की शादी की सालगिरह के सेलिब्रेशन के लिए काफी उत्साहित थे जो 22 जनवरी को होने वाला था.

हालांकि इस सेलिब्रेशन को कैंसिल करना पड़ा. 22 जनवरी को ऋषि कपूर और नीतू सिंह की शादी की 40वीं सालगिरह थी, जिसके लिए बड़ा सेलिब्रेशन प्लान किया गया था. इस सेलिब्रेशन को कैंसिल करने का कारण था ऋषि कपूर की बहन ऋतु नंदा का निधन.

ऋतु नंदा कैंसर जैसी बड़ी बीमारी से लड़ रही थीं और उनका निधन 14 जनवरी को हुआ था. ऋतु नंदा के अचानक चले जाने से कपूर परिवार में दुख का माहौल है और कोई भी किसी प्रकार के सेलिब्रेशन में दिलचस्पी नहीं दिखा रहा है. इसके चलते रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को अपने बड़े प्लान को छोड़ छोटा-सा प्राइवेट सेलिब्रेशन किया. इसमें ऋषि और नीतू के करीबी मौजूद रहे.

इस मौके पर भी आलिया भट्ट ने अपने बेकिंग के टैलेंट का इस्तेमाल किया और नीतू और ऋषि के लिए केक बेक किया. इसमें आलिया ने हेड शेफ दिलीप पंडित की मदद ली. ये पहली बार नहीं है जब आलिया ने कपूर परिवार के लिए केक बनाया हो. इससे पहले रणबीर के जन्मदिन के लिए भी आलिया ने केक बेक किया था.

ऋषि कपूर और नीतू कपूर की बात करें तो दोनों ने 22 जनवरी 1980 को शादी की थी और तब से अब तक इनका रिश्ता काफी गहरा हो गया. ऋषि कपूर को 2018 में कैंसर से पीड़ित होने के बारे में पता चला था, जिसके लिए वे भारत से न्यूयॉर्क अपना इलाज करवाने गए थे. इस मौके पर ऋषि से मिलने से के लिए कई बॉलीवुड सितारे न्यूयॉर्क पहुंचे थे. साल 2019 के अंत तक ऋषि अपना इलाज करवा कर भारत लौट आए. फिलहाल वे अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पर ध्यान दे रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें