36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

निर्माता बनकर ज्‍यादा रिलेक्‍स हूं-दीया मिर्जा

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री और निर्माता दीया मिर्जा निर्माता बनकर ज्‍यादा खुश है. उनका कहना है कि फिल्म निर्माता होना बेहद मुश्किल काम है, लेकिन निर्माता बनकर वह रचनात्मक तौर पर जितनी संतुष्ट है, इससे पहले कभी नहीं हुईं. दीया ने अपने बैनर बॉर्न फ्री एंटरटेंमेंट के तहत अपने मंगेतर साहिल सांघा के साथ मिलकर […]

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री और निर्माता दीया मिर्जा निर्माता बनकर ज्‍यादा खुश है. उनका कहना है कि फिल्म निर्माता होना बेहद मुश्किल काम है, लेकिन निर्माता बनकर वह रचनात्मक तौर पर जितनी संतुष्ट है, इससे पहले कभी नहीं हुईं.

दीया ने अपने बैनर बॉर्न फ्री एंटरटेंमेंट के तहत अपने मंगेतर साहिल सांघा के साथ मिलकर अब तक दो फिल्मों ‘लव ब्रेकअप्स जिंदगी’ और ‘बॉबी जासूस’ का निर्माण किया था. निर्माता बनकर वह काफी रिलेक्‍स फील कर रही है. ‘बॉबी जासूस’ में दिया ने बतौर अभिनेत्री विद्या बालान को लिया था.

दीया ने कहा, ”फिल्म निर्माण आसान नहीं है.यहां तक कि जब मैं सिर्फ अभिनेत्री हुआ करती थी, तो अपनी फिल्मों के निर्माताओं की सराहना करती थी. एक फिल्म इकाई को एक सूत्र में बांध कर रखना, पटकथा में लिखित शब्दों को पर्दे पर उतारना, उसे सिनेमाघरों तक ले जाना और दर्शक जुटाना चुनौतीपूर्ण होता है.”

दीया ने कहा कि एक महिला निर्माता के लिए चीजें इतनी आसान नहीं होतीं. उन्होंने कहा, ”एक महिला निर्माता होना मुश्किल भी है और आसान भी. मुश्किल इसलिए क्योंकि इस क्षेत्र में पुरुषों का बोलबाला है. जब मैंने फिल्म निर्माण में कदम रखा, मुझे किसी ने गंभीरता से नहीं लिया. लेकिन जब मेरी पहली फिल्म प्रदर्शित हुई, सब हैरत में पड़ गए.”

फिलहाल इस समय दीया अपनी शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं. वह और उनके मंगेतर साहिल अक्टूबर में शादी कर रहे हैं. दीया इस शादी को लेकर एक्‍साईटिड है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें