36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आमिर खान ने स्वर्ण मंदिर में मत्था टेका

अमृतसर : बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने शनिवार को स्वर्ण मंदिर में मत्था टेका. शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक समिति (एसजीपीसी) के एक अधिकारी ने बताया कि स्वर्ण मंदिर के गर्भगृह में बैठकर आमिर लगभग 50 मिनट तक शबद कीर्तन सुनते रहे. एसजीपीसी के मुख्य सचिव रूप सिंह स्वर्ण मंदिर के परिसर में खान के साथ उपस्थित […]

अमृतसर : बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने शनिवार को स्वर्ण मंदिर में मत्था टेका. शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक समिति (एसजीपीसी) के एक अधिकारी ने बताया कि स्वर्ण मंदिर के गर्भगृह में बैठकर आमिर लगभग 50 मिनट तक शबद कीर्तन सुनते रहे. एसजीपीसी के मुख्य सचिव रूप सिंह स्वर्ण मंदिर के परिसर में खान के साथ उपस्थित रहे.

आपको बता दें कि खान अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रहे हैं. उन्होंने सिंह से कहा कि वह फिल्म में एक सिख व्यक्ति की भूमिका निभाकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं. यह फिल्म अगले वर्ष क्रिसमस पर रिलीज होगी.

आमिर खान रुप सिंह के कार्यालय भी पहुंचे जहां एसजीपीसी के मुख्य सचिव ने 54 वर्षीय अभिनेता को सिख धार्मिक पुस्तकें और ऊनी शॉल देकर सम्मानित किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें