21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”पीके” के पोस्‍टर में आमिर को ”न्‍यूड” देख मच गया ”हल्‍ला”

‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ यानि आमिर खान अपनी फिल्मों में हमेशा ही कुछ नया करने के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं. कभी चोर बनकर तो कभी गंजा होकर. एक बार फिर आमिर अगली फिल्म पीके के लिए चर्चा में हैं. इस फिल्म में आमिर के नए लुक से सब हैरान हैं. आमिर ने जैसे ही पीके […]

‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ यानि आमिर खान अपनी फिल्मों में हमेशा ही कुछ नया करने के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं. कभी चोर बनकर तो कभी गंजा होकर. एक बार फिर आमिर अगली फिल्म पीके के लिए चर्चा में हैं. इस फिल्म में आमिर के नए लुक से सब हैरान हैं. आमिर ने जैसे ही पीके का पहला पोस्टर माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर जारी किया वैसे ही उस पर कमेंट की बरसात होने लगी.

कई प्रशंसकों ने आमिर की तुलना सनी लियोन से कर दी. उनका कहना है कि सनी से भी ज्‍यादा बोल्‍ड आमिर लग रहें है.

दरअसल, आमिर खान पहली बार इस फिल्म में न्यूड दिखाई देंगे. उन्होंने फिल्म के उसी पोस्टर को जारी किया है और साथ ही अपने प्रशंसकों से इस पर उनकी प्रतिक्रिया भी मांगी है. इस पोस्टर में वह लगभग नग्न नजर आ रहे हैं, बस नीचे की ओर एक म्यूजिक डिवाइस थामे रखा है.

आमिर के कुछ प्रशसंक जहां उनके एकदम नए लुक के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ उनका मजाक भी बना रहे हैं. पोस्टर में वह एक रेलवे ट्रैक के बीच में खड़े हैं और उनके हाथ में एक म्यूजिक सिस्टम है. यह पोस्टर उनकी अब तक की सभी फिल्मों के पोस्टरों से सबसे ज्यादा बोल्ड है.

आमिर अपने फैंस को खुश और सरप्राइज देने के लिए हमेशा कुछ नया करते रहते है. इस पोस्‍टर को देखकर उनके फैंस गेस कर रहें है कि वाकर्ह में आमिर इस फिलम में बोल्‍ड नजर आनेवाले है या सिर्फ इस पोस्‍टर में. इस फिल्‍म में इनकी भूमिका क्‍या है. फिलहाल फिल्‍म को लेकर अभी संस्‍पेंस बरकरार है.

उल्‍लेखनीय है कि राजकुमार निर्देशित फिल्म पीके 19 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म में आमिर के साथ अनुष्का शंकर और सुशांत सिंह राजपूत भी दिखाई देंगे. दर्शक वैसे से तो आमिर की फिल्‍मों को इंतजार करते रहते है लेकिन इस पोस्‍टर ने उनके इंतजार को और बढा दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें