38.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बर्थडे रिटर्न गिफ्टः अक्षय कुमार बनेंगे पृथ्वीराज चौहान, दावा- हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी ऐतिहासिक फिल्म

मुंबईः अपनी स्वर्ण जयंती वर्ष पर यशराज फिल्म्स ने हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी ऐतिहासिक फिल्म रिलीज करने का एलान किया है. ये फिल्म महान हिंदू राजा पृथ्वीराज चौहान की महागाथा है. यह फिल्म अगले साल दिवाली में रिलीज होगी. यशराज फिल्म्स लगातार दिवाली पर फिल्में रिलीज करता रहा है. 2020 में यशराज फिल्म्स के […]

मुंबईः अपनी स्वर्ण जयंती वर्ष पर यशराज फिल्म्स ने हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी ऐतिहासिक फिल्म रिलीज करने का एलान किया है. ये फिल्म महान हिंदू राजा पृथ्वीराज चौहान की महागाथा है. यह फिल्म अगले साल दिवाली में रिलीज होगी. यशराज फिल्म्स लगातार दिवाली पर फिल्में रिलीज करता रहा है. 2020 में यशराज फिल्म्स के 50 साल पूरे होंगे.

अक्षय कुमार के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा ने इस फिल्म का आधिकारिक एलान कर दिया. बता दें कि आज अक्षय कमार का बर्थडे है. इस अवसर पर फैन्स को खास तोहफा देते हुए अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, बेहद खुशी के साथ अपने बर्थडे पर अपनी पहली एतिहासिक फिल्म का पोस्टर शेयर कर रहा हूं.

उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा कि हिंदुस्तान के इतिहास के सबसे बहादुर और निडर राजा पृथ्वीराज चौहान का किरदार करना मेरे लिए एक बहुत बड़े सम्मान की बात है. जिन मूल्यों और संस्कृति की वजह से भारत की पहचान है, उनका प्रचार प्रसार करने वाले नायकों की गाथाओं को अमर बनाने और उनके बारे में लोगों को बताने की हमारी बड़ी जिम्मेदारी है.

फिल्म पृथ्वीराज एक कोशिश है, उनकी निर्भयता और उनके हौसले को दुनिया के सामने लाने की. मेरे जन्मदिन पर इस फिल्म का एलान हुआ है और इस वजह से ये मेरे लिए और खास हो चुकी है.

फिल्म पृथ्वीराज को भारत का पहला ऐतिहासिक धारावाहिक चाणक्य बनाने वाले निर्देशक चंद्र प्रकाश द्विवेदी निर्देशित करेंगे. उनकी पिछली फिल्म सनी देओल के साथ मोहल्ला अस्सी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें