28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नेस-प्रीति में कोई बहस नहीं हुई

मुंबई:उद्योगपति नेस वाडिया की ओर से पेश हुई महिला ने पुलिस के समक्ष अपनी गवाही में कहा कि उसने 30 मई को यहां हुए आइपीएल मैच के दौरान नेस को अभिनेत्री प्रीति जिंटा के साथ बातचीत करते देखा था, लेकिन उसने नेस को प्रीति की बांह पकड़ते या उन्हें खींचते नहीं देखा जैसा कि अभिनेत्री […]

मुंबई:उद्योगपति नेस वाडिया की ओर से पेश हुई महिला ने पुलिस के समक्ष अपनी गवाही में कहा कि उसने 30 मई को यहां हुए आइपीएल मैच के दौरान नेस को अभिनेत्री प्रीति जिंटा के साथ बातचीत करते देखा था, लेकिन उसने नेस को प्रीति की बांह पकड़ते या उन्हें खींचते नहीं देखा जैसा कि अभिनेत्री ने अपने आरोपों में कहा है. गवाह फराह ओमरभोय ने नेस-प्रीति मामले को लेकर हाल में अपना बयान दर्ज कराया है.

प्रीति ने अपने पूर्व प्रेमी नेस पर आइपीएल मैच के दौरान मारपीट और उत्पीड़न के आरोप लगाये हैं. वानखेड़े स्टेडियम के गरवारे पैवेलियन से मैच देख रही फराह ने कहा कि कथित घटना वाले दिन दोनों के बीच किसी तरह बहस नहीं हुई थी और उन्होंने नेस को प्रीति की बांह पकड़ कर उन्हें खींचते नहीं देखा. गवाह ने कहा, ‘मैच शुरू होने के करीब 30 मिनट बाद नेस प्रीति के पास गये और उनसे बातचीत के लिए नीचे झुके जिसके बाद वह वापस लौट गये. मैं (स्टेडियम) में शोर की वजह से उन्हें सुन नहीं पायी. लेकिन वह उनकी सीट की तरफ ऐसे झुके थे जैसे कि वह आराम से बातचीत कर रहे हों. मैंने ऐसा कुछ नहीं देखा जिससे मुङो लगता हो कि नेस उनके साथ तेज आवाज में बातचीत कर रहे थे.

मैंने दोनों के बीच कोई बहस होते नहीं देखा.’ गवाह ने कहा ‘ (मैच के) हाफ टाइम के दौरान मैं, मेरे पति और मेरा बेटा वातानुकूलित बॉक्स में गये जहां नेस अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों के साथ खड़े थे. मैं नेस की मां और भाभी के साथ खड़ी थी. उन दोनों (प्रीति और नेस) के बीच सब कुछ ठीक लग रहा था.’ नेस द्वारा पेश की गयी दूसरी गवाह पूजा ददलानी ने भी पुलिस के समक्ष अपने बयान में कहा, ‘मैंने ऐसा कुछ ना सुना और ना ही देखा जिससे लगता कि नेस और प्रीति के बीच कोई बहस हुई थी.’ नेस ने मामले को लेकर अपनी तरफ से नौ गवाहों के नाम दिये हैं और पुलिस से उनके बयान लेने का अनुरोध किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें