21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”हेट स्टोरी-2” आज से सिनेमाघरों में

मुंबई:’हेट स्टोरी-2′ आज से सिनेमाघरों में धूम मचाने जा रही है. यह फिल्म अपने हॉट सीन के कारण काफी चर्चे में है. हलांकि फिल्म के संबंध में हीरो जय भानुशाली का कहना है यह एक कहानी के इर्द-गिर्द घूमते नजर आयेगी. केवल गानों में इस तरह के सीन फिल्माये गये हैं. फिल्म में जय के […]

मुंबई:’हेट स्टोरी-2′ आज से सिनेमाघरों में धूम मचाने जा रही है. यह फिल्म अपने हॉट सीन के कारण काफी चर्चे में है. हलांकि फिल्म के संबंध में हीरो जय भानुशाली का कहना है यह एक कहानी के इर्द-गिर्द घूमते नजर आयेगी. केवल गानों में इस तरह के सीन फिल्माये गये हैं.

फिल्म में जय के साथ हॉट अभिनेत्री सुरवीन चावला दिखेंगी. फिल्‍म कोहॉटबनाने के लिए सनी लियोन का भी सहारा लिया गया है. ‘पिंक लिप्स’ गाने में आइटम सांग करके सनी ने फिल्‍म में जान डाल दी. इसी आइटम नंबर के कारण फिल्म और चर्चे में है.

फिल्म का प्रमोशन उतने जोर-शोर से नहीं किया गया जितना कि अन्य फिल्म के लिए जोर ल्राया जाता है. ‘कामेडी नाईट विद कपिल’ में प्रमोशन के सिलसिले में होस्ट कपिल शर्मा से बात की गई तो होस्ट कपिल ने सेक्स सीन के कारण प्रमोशन करने से मना कर दिया. फिल्म में सुरवीन और सनी लियोन दोनों के कारण चर्चा में है. अब देखने वाली बात है कि दर्शकों का प्यार किसे मिलता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें