29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

SOTY2 के सेट पर आलिया भट्ट और अनन्या पांडे का Hook Up

टाइगर श्रॉफ,अनन्या पांडे और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ का नया गाना ‘हुक अप’ रिलीज हो गया है. इस गाने में टाइगर के साथ ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली और आज के दौर की टॉप एक्ट्रेस आलिया भट्ट नजर आ रही हैं. इसकी शूटिंग के दौरान […]

टाइगर श्रॉफ,अनन्या पांडे और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ का नया गाना ‘हुक अप’ रिलीज हो गया है. इस गाने में टाइगर के साथ ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली और आज के दौर की टॉप एक्ट्रेस आलिया भट्ट नजर आ रही हैं.

इसकी शूटिंग के दौरान सेट पर आलिया और फिल्म की एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने भी साथ में कुछ अच्छे पल बिताये. इसकी झलक दोनों अभिनेत्रियों की एक तस्वीर में नजर आयी है.

यह तस्वीर अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें वह आलिया के साथ गले लगते नजर आ रही हैं. दोनों के चेहरों पर प्यारी मुस्कान नजर आ रही है, जो इस तस्वीर को क्यूटनेसवाला फील दे रही है.

यह खूबसूरत पिक शेयर करते हुए अनन्या ने लिखा है- टीम शनाया पूरी जिंदगी के लिए. सबसे हॉट हुक अप सॉन्ग जिसमें मेरे दो फेवरिट लोग आलिया और टाइगर हैं अब रिलीज हो चुका है.

मालूम हो कि साल 2012 में आयी करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ में आलिया भट्ट ने शनाया सिंघानिया का किरदार निभाया था. यह आलिया भट्ट के अलावा, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की भी डेब्यू फिल्म थी.

इस फिल्म को शानदार रिस्पॉन्स मिला थाऔर मेकर्स को उम्मीद है कि ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ को भी ऑडियंस से वैसा ही प्यार मिलेगा. ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ 10 मई को रिलीज होगी है.

Hook Up Song – Student Of The Year 2

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें