25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इस फेमस क्रिकेटर पर दिल हार बैठीं ”सिंघम” एक्‍ट्रेस काजल अग्रवाल

काजल अग्रवाल की खूबसूरत के लाखों दीवाने हैं. अजय देवगन के साथ फिल्‍म सिंघम में नजर आनेवाली अभिनेत्री साउथ इंडस्‍ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड में भी पहचान रखती हैं. काजल साउथ की टॉप एक्‍ट्रेसेस में शुमार की जाती हैं. काजल के दिल में कौन है इसका खुलासा हाल ही हुआ. अभिनेत्री भले ही फिल्‍मों में नाम […]

काजल अग्रवाल की खूबसूरत के लाखों दीवाने हैं. अजय देवगन के साथ फिल्‍म सिंघम में नजर आनेवाली अभिनेत्री साउथ इंडस्‍ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड में भी पहचान रखती हैं. काजल साउथ की टॉप एक्‍ट्रेसेस में शुमार की जाती हैं. काजल के दिल में कौन है इसका खुलासा हाल ही हुआ. अभिनेत्री भले ही फिल्‍मों में नाम कमा रही हैं लेकिन वे किसी अभिनेता पर नहीं बल्कि एक फेमस किक्रेटर पर दिल हार बैठी हैं. वे भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा की दीवानी है.

काजल अग्रवाल को साउथ इंडस्‍ट्री की पॉपुलर एक्‍ट्रेस के तौर पर जान जाता है. उनके नाम से फिल्‍म हिट हो जाती है. वे बॉलीवुड की भी कई फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं जिनमें ‘सिंघम’, ‘स्पेशल 26’ और ‘दो लफ्जों की कहानी’ की कहानी शामिल है.

काजल की फिल्‍मी सफर की बात करें तो उनकी फिल्‍म मगधीरा का नाम जरूर आता है. यह उनके करियर की सबसे अधिक कमाई करनेवाली फिल्‍म है. काजल अग्रवाल सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती है और अक्‍सर अपनी हॉट एंड बोल्‍ड फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. फैंस इंस्‍टाग्राम पर उनकी तसवीरें को खासा पसंद करते हैं.

बता दें कि, काजल ने साल 2004 में विवेक ओबेरॉय और ऐश्‍वर्या राय के साथ फिल्‍म क्‍यों से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. हालांकि यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई थी. काजल को बॉलीवुड में पहचान फिल्‍म ‘सिंघम’ से मिली. इस फिल्‍म में वे अजय देवगन संग रोमांस करती नजर आई थीं.

वहीं काजल ने तेलुगू फिल्‍म लक्ष्‍मी कल्‍याणम से टॉलीवुड में जगह बनाई थीं. इस साल रिलीज हुई उनकी फिल्‍म ‘चंदमामा’ बॉक्‍स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें