21.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दीपिका पादुकोण ने शुरू की ”छपाक” की शूटिंग, सेट से VIDEO लीक

दीपिका पादुकोण इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘छपाक’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं. फिल्‍म की शूटिंग नयी दिल्‍ली से कुछ दिनों पहले ही शुरू हो चुकी है. फिल्‍म की शूटिंग के सेट से ऑन लोकेश्‍सन से कुछ तसवीरें और वीडियोज सामने आये हैं. एक वीडियो सामने आया है जिसमें दीपिका और विक्रांत मेस्‍सी नजर आ रहे […]

दीपिका पादुकोण इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘छपाक’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं. फिल्‍म की शूटिंग नयी दिल्‍ली से कुछ दिनों पहले ही शुरू हो चुकी है. फिल्‍म की शूटिंग के सेट से ऑन लोकेश्‍सन से कुछ तसवीरें और वीडियोज सामने आये हैं. एक वीडियो सामने आया है जिसमें दीपिका और विक्रांत मेस्‍सी नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखने को मिल रहा है कि दोनों बाइक पर बैठकर आते हैं. इसके बाद विक्रांत उन्हें बाइक से उतारकर कहीं जाते दिख रहे हैं. दीपिका के हाथ में फाइल और बैग है.

दीपिका इस फिल्‍म को लेकर कड़ी मेहनत कर रही हैं. फिल्‍म में दीपिका एसिड सर्वाइवर लक्ष्‍मी अग्रवाल के किरदार में नजर आयेंगी. पिछले दिनों ही फिल्‍म का पहला पोस्‍टर जारी किया गया था.

बताया जा रहा है कि लक्ष्‍मी अग्रवाल के किरदार में खुद को ढालने के लिए दीपिका ने उनसे जुड़े सभी दस्‍तावेजों और मीडिया की खबरों की विस्‍तार से पढ़ाई की है. उन्‍होंने उनके व्‍यक्तिगत जीवन के बारे में अध्‍ययन किया है. लक्ष्‍मी अग्रवाल ने दीपिका के सामने उन बातों का भी खुलासा किया है जिससे मीडिया और सार्वजनिक जीवन में उपलब्‍ध नहीं है.

https://www.instagram.com/p/BwC399Rhz4u/?utm_source=ig_embed&utm_medium=loading

इस फिल्‍म में दीपिका पादुकोण मालती नामक महिला का किरदार निभानेवाली हैं. इस फिल्‍म से दीपिका के बैनर ए एंटरटेनमेंट की शुरुआत हो रही है.

फिल्‍म की निर्देशक मेघना गुलजार ने भी लक्ष्‍मी अग्रवाल से जुड़े कई वीडियो सामग्री दीपिका को दी है जिसमें उनके इंटरव्‍यूज़ है. बता दें कि इस फिल्‍म के जरिये दीपिका पादुकोण पहली फिल्‍म प्रोड्यूस करने जा रही हैं. फिल्‍म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें