29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पहली नजर में ही प्रियंका को दिल दे बैठे थे निक जोनास, ऐसी है दोनों की लवस्‍टोरी

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी का समारोह जोधपुर के उमैद भवन में शुरू हो चुका है. प्रियंका और निक के परिवार के सभी सदस्‍य यहां पहुंच चुके हैं. कहा जा रहा है इस शो में हॉलीवुड स्‍टार ड्वेन जॉनसन शामिल हो सकते हैं. The Rock के नाम से मशहूर ड्वेन जॉनसन प्रियंका और […]

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी का समारोह जोधपुर के उमैद भवन में शुरू हो चुका है. प्रियंका और निक के परिवार के सभी सदस्‍य यहां पहुंच चुके हैं. कहा जा रहा है इस शो में हॉलीवुड स्‍टार ड्वेन जॉनसन शामिल हो सकते हैं. The Rock के नाम से मशहूर ड्वेन जॉनसन प्रियंका और निक के रिश्‍ते की एक अहम कड़ी है. इस कपल को मिलाने में ड्वेन ने अहम भूमिका निभाई है. प्रियंका और ड्वेन के संबंधों की शुरूआत हॉलीवुड फिल्‍म बेवॉच से हुई थी. यह ‘देसी गर्ल’ की पहली हॉलीवुड फिल्‍म थी.

साल 2017 में आई इस फिल्‍म की शूटिंग के दौरान प्रियंका चोपड़ा और ड्वेन जॉनसन की काफी अच्‍छी बॉन्डिंग हो गई थी. इसी साल आई फिल्‍म ‘जुमानजी- वेलकम टू द जंगल’ में ड्वेन ने मुख्‍य किरदार निभाया था, वहीं निक जोनास भी फिल्‍म का अहम हिस्‍सा थे.

यहां भी देखें : VIDEO: प्रियंका-निक की शादी में शामिल होने जोधपुर पहुंचा अंबानी परिवार, राधिका संग दिखीं नीता अंबानी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, प्रियंका और निक को मिलवाने में ड्वेन जॉनसन को अहम रोल था. एक बातचीत में अभिनेता ने खुद भी स्‍वीकार किया था कि उन्‍होंने इस रिश्‍ते में क्‍यूपिड की भूमिका निभाई है क्‍योंकि उन्‍होंने दोनों के साथ काम किया है. वोग मैगजीन को दिये एक इंटरव्यू में निक ने यह स्‍वीकार किया था कि प्रियंका के साथ उनका पहली नजर का प्‍यार है.

‘द वैनिटी फेयर ऑस्कर्स पार्टी’ में निक ने पहली बार प्रियंका को देखा था और उन‍पर फिदा हो गये थे. यह इवेंट साल 2017 की चर्चित मेट गाला इवेंट से कुछ महीने पहले हुई थी. इस पार्टी में प्रियंका ने वेलवेट ड्रेस पहनी थी. प्रियंका को देखकर निक ने सोच लिया कि यही मेरी ड्रीम गर्ल है. हालांकि दोनों के बीच साल 2016 से ही बातचीत हो रही थी, लेकिन दोनों कभी नहीं मिले थे. निक, प्रियंका को ट्विटर पर डायरेक्ट मैसेज भेजा करते थे. इसके बाद प्रियंका ने निक को अपना फोन नंबर दिया और दोनों के बीच मैसेजस का सिलसिला शुरू हुआ.

यहां भी देखें : VIDEO: दीपिका पादुकोण की रिसेप्‍शन वाली ड्रेस है बेहद खास, बनाने में लगे हैं 16000 घंटे !

मई 2017 में मेट गाला इवेंट के दौरान दोनों साथ पहुंचे थे. यही उनकी साथ में पहली पब्लिक अपीयरेंस थी. इसके बाद उसी शाम दोनों ने रिहाना की पार्टी अटेंड की थी. इसी के बाद दोनों के रिलेशनशिप की खबरों की सुगबुगाहट तेज हो गई. मेट गाला इवेंट वाले हफ्ते में जिम्‍मी किमेल लाइव शो में जब प्रियंका से निक के साथ उनके रिश्‍ते के बारे में पूछा था तो उन्‍होंने न इंकार किया था और न इकरार. सिर्फ इतना कहा था कि दोनों ने रॉल्‍फ लॉरेन के आउटफिट पहने थे.

यहां भी पढ़ें : निक जोनास को इस नाम से पुकारती हैं प्रियंका चोपड़ा, ये है वजह

अक्‍टूबर 2017 में निक के बड़े भाई जो जोनास ने अमेरिकन अभिनेत्री सोफी टर्नर से सगाई की थी. सोफी ने इसका ऐलान इंस्‍टाग्राम पर किया था इसपर प्रियंका चोपड़ा ने खुशी जाहिर की थी जिसके बाद निक के साथ उनकी रिलेशनशिप की खबरों को और जोर मिला. इसके बाद दोनों की कोजी तसवीरें भी सामने आई जिसके बाद उनकी रिलेशनशिप की अफवाहों को सच माना जाने लगा.

यहां भी पढ़ें : क्‍या मलाइका अरोड़ा के इस नेकलेस से जुड़ा है अर्जुन कपूर का नाम!

इसके बाद दोनों को कई मौकों पर एकसाथ देखा गया. इसके बाद पक्‍का हो गया कि दोनों एकदूसरे को डेट कर रहे हैं. बस उनकी आधिकारिक पुष्टि का इंतजार था. इसी साल अगस्‍त महीने में प्रियंका चोपड़ा ने मुंबई में निक के साथ सगाई और रोका सेरेमनी करके इस रिश्‍ते को सार्वजनिक कर दिया. अब दोनों जोधपुर के उमैद भवन में शादी करने जा रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें