29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

#DhadakTrailer: श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी की पहली फिल्‍म ”धड़क” का ट्रेलर रिलीज, VIDEO

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की आनेवाली पहली फिल्‍म ‘धड़क’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है. ट्रेलर में जाह्नवी और ईशान खट्टर की रोमांटिक कैमेस्‍ट्री नजर आ रही है. करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्‍म का ट्रेलर शेयर किया है. आज सुबह से #DhadakTrailer ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है. फैंस ट्रेलर […]

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की आनेवाली पहली फिल्‍म ‘धड़क’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है. ट्रेलर में जाह्नवी और ईशान खट्टर की रोमांटिक कैमेस्‍ट्री नजर आ रही है. करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्‍म का ट्रेलर शेयर किया है. आज सुबह से #DhadakTrailer ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है. फैंस ट्रेलर का बड़ी बेसब्री से इस फिल्‍म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे. ट्रेलर में जाह्वनी बेहद खूबसूरत और प्‍यारी लग रही हैं.

देखें फिल्‍म का ट्रेलर :

धर्मा प्रोडक्शन तले बन रही इस फिल्म को शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है. इस प्रेम कहानी में विलेन का किरदार निभाते हुए आशुतोष राणा शानदार नजर आ रहे हैं. ‘धड़क’ फिल्म मराठी सुपरहिट फिल्म ‘सैराट’ का हिन्दी रीमेक है. फिल्म के ट्रेलर में फिल्म के पार्टी सॉन्ग झिंगाट का हिंदी रीमेक भी सुनाई दे रहा है. गाने के हिंदी वर्जन को भी ओरि‍जनल गाने को बनाने वाले अजय-अतुल ने किया है. फिल्‍म के निर्माता करण जौहर हैं.

फिल्म की कहानी राजस्थानी पृष्टभूमि पर आधारित है और दोनों स्टार राजस्थानी लहजे में बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं. राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार से सम्‍मानित मराठी फिल्म ‘सैराठ’ की ऑफिशियल रीमेक ‘धड़क’ की कहानी जाति व्यवस्था के बीच पनपती लव-स्टोरी पर आधारित है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें