29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कुछ रंग प्‍यार के : श्रीदेवी के निधन के बाद जाह्नवी की पहली फिल्‍म ”धड़क” की तसवीर

श्रीदेवी अपनी बेटी जाह्नवी कपूर की पहली फिल्‍म ‘धड़क’ को लेकर काफी उत्‍साहित थीं. लेकिन होनी को कौन टाल सकता है. वे इस फिल्‍म को पर्दे पर देख पातीं उससे पहले ही इस दुनिया को अलविदा कह गईं. बेटी पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा लेकिन सब को संवारते हुए वे अपना सपना पूरा करने […]

श्रीदेवी अपनी बेटी जाह्नवी कपूर की पहली फिल्‍म ‘धड़क’ को लेकर काफी उत्‍साहित थीं. लेकिन होनी को कौन टाल सकता है. वे इस फिल्‍म को पर्दे पर देख पातीं उससे पहले ही इस दुनिया को अलविदा कह गईं. बेटी पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा लेकिन सब को संवारते हुए वे अपना सपना पूरा करने निकल पड़ी. ‘धड़क’ की पहली तसवीर आई है. इस तसवीर में ईशान खट्टर अपनी कोस्‍टार जाह्नवी के चेहरे पर रंग लगाते नजर आ रहे हैं.

‘धड़क’ जाह्नवी की यह डेब्यू फिल्‍म हैं वहीं शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की यह दूसरी फिल्‍म. यह फिल्‍म नागार्जुन मंजुले की मराठी फिल्‍म सैराट की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है जिसके राइट करण जौहर ने पहले ही खरीद लिये थे.

https://twitter.com/karanjohar/status/1004703559026274304?ref_src=twsrc%5Etfw

मां के निधन के बाद जाह्नवी को इस फिल्‍म के लिए काम करना बहुत ही मुश्किल था लेकिन उन्‍होंने खुद को संभाला. धड़के के सेट पर मौजूद लोग बताते है कि श्रीदेवी के निधन के बाद जाह्नवी के व्‍यवहार में एक अभिनेत्री के तौर पर काफी बदलाव आये हैं. मां के निधन के बाद वे अपने काम को लेकर बेहद गंभीर हो गई है. अब जब उनकी तसवीरें सोशल मीडिया पर आती है तो वे बेहद शांत मुद्रा में नजर आती हैं.

हाल ही में उनका ए‍क वीडियो सामने आया था जिसमें वे एक एक जगह से बाहर निकल रही थीं जहां उन्‍हें फैंस ने घेर लिया. फैंस में ज्‍यादातर संख्‍या बच्‍चों की थी. गार्ड्स ने बड़ी मशक्‍क्‍त से जाह्नवी को कार तक पहुंचाया. लेकिन इस दौरान फैंस के बीच घिरी जाह्नवी प्‍यार से मुस्‍कुराती नजर आईं और फैंस से हाथ मिलाते नजर आईं.

बता दें कि करण जौहर की धर्मा प्रोडक्‍शन इस फिल्‍म को प्रोड्यूस कर रही है और शशांक खेतान फिल्‍म का डायरेक्‍ट कर रहे हैं. शशांक खेतान इससे पहले ‘हंप्‍टी शर्मा की दुल्‍हानिया’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्‍हानिया’ का निर्देशन कर चुके हैं. धड़क पहले 6 जुलाई को रिलीज होनेवाली थी लेकिन अब यह 20 जुलाई को रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें